राम जन्मभूमि का नक्शा फाडने वाले एडवोकेट का रघुवंशी क्षत्रिय महासभा ने फूंका पुतला | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। राम जन्मभूमि मामले में वकील राजीव धवन द्वारा राम जन्मभूमि का नक्शा अदालत में सुनवाई के दौरान फाडऩे की घटना से 130 करोड़ लोगों की भावनाएं आहत हुई है। अखिल भारतीय रघुवंशी क्षत्रिय महासभा को यह बर्दाश्त नहीं इसलिए हमने पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया है। यह बात संस्था के प्रदेशाध्यक्ष व कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने कही।

उन्होने कहा कि यह कभी बर्दाश्त नहीं करेंगें कि कोई भी धर्म का नागरिक हो, वह किसी भी धर्म की भावना का खिलवाड़ बनाए या संबंधित मामले की दस्तावेज न्यायिक प्रक्रिया के दौरान उसे क्षतिग्रस्त अथवा फाड़े, हम इस घटना की पुरजोर तरीके से निंदा करते है और घटना के विरोध में सुप्रीम कोर्ट में वकील राजीव धवन का पुतला जलाकर अपना विरोध दर्ज कराते है।

अपने संबोधन में इस भावना को संपूर्ण भारतवासियों की भावना से जुड़ा होना बताया। इस घटना के विरोध में स्थानीय माधव चौक चौराहे पर रघुवंशी समाज द्वारा वकील राजीव धवन का पुतला जलाया गया।

मध्यप्रदेश के विभिन्न जिलों में जिला मुख्यालय पर अखिल भारतीय रघुवंशी क्षत्रिय महासभा द्वारा ज्ञापन देकर पुतला दहन किया गया तथा समाज द्वारा उनके इस कृत्य की घोर निंदा करते हुए उनके विरुद्व पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर बार लाइसेंस निरस्त किए जाने की मांग की है।
G-W2F7VGPV5M