पत्रकार वार्ता में सिंधिया का हार का छलका दर्द,चुनाव परिणाम से मुझे ठेस पहुंची | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवुपरी में आयोजित पत्रकारवार्ता में सिंधिया ने विवादित सवालों से किनारा कर लिया और कोई जवाब नहीं दिया। सिंधिया से पूछा गया कि जब भावखेड़ी पंचायत ओडीएफ (शौच मुक्त) है तब फिर कैसे यह घटना हो गई।

इस पर सिंधिया ने कहा कि इस मामले में मैं राजनीति में नहीं पडऩा चाहता। उनसे पूछा गया कि वह आज ही पीडि़त परिवार को शिवपुरी में शिफ्ट करने पर जोर क्यों दे रहे हैं? क्या आपको लगता है कि भावखेड़ी में अभी भी स्थिति तनावपूर्ण है और कभी भी कोई बड़ी घटना यहां फिर हो सकती हैा? इस पर सिंधिया ने कहा कि मुझे यह नहीं मालूम, लेकिन पीडि़त परिवार ने जब आज ही शिवपुरी में शिफ्ट होने की इच्छा व्यक्त की तो मैंने उनकी भावना का सम्मान किया। प्रदेश में किसानों की ऋणमाफी के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि मैं इस बारे में पहले ही कह चुका हूं और अब मुझे कुछ नहीं कहना है।

चुनाव परिणाम से मुझे ठेस पहुंची : सिंधिया

पत्रकारवार्ता में गुना-शिवपुरी के पूर्व  सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया  भावुक नजर आए। पत्रकारों ने जब उनसे शिवपुरी की जन समस्याओं- सिंध जलावर्धन योजना तथा सीवेज प्रोजेक्ट से संबंधित सवाल पूछे तो उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र से मेरा ह्दय का संबंध है, लेकिन लोकसभा  चुनाव में इस क्षेत्र का जो  परिणाम आया उससे मुझे ठेस पहुंची है।

लेकिन आज भले ही मैं इस क्षेत्र का आधिकारिक प्रतिनिधि न हूं, लेकिन जनसेवक के नाते सदैव मैं अपनी जिम्मेदारी निर्वहन करता रहूंगा। इस कारण अशोकनगर में जब बाढ़ आई तब मैं वहां पहुंचा और भावखेड़ी घटना हुई तो मैं पीडि़त परिवार के बीच ढांढस बंधाने के लिए आया था। श्री सिंधिया ने कहा कि भावखेड़ी में जो घटना हुई है उसमें हम दिवंगत बच्चों को वापस तो नहीं ला सकते, लेकिन पीडि़त परिवारों के जख्मों पर मरहम अवश्य लगा सकते हैं। 
G-W2F7VGPV5M