बिना सूचना अतिक्रमण हटाने पहुंची प्रशासन की टीम पर हमला, जान बचाकर भागे अधिकारी | Pichhore News

Bhopal Samachar
शिवम पाण्डेय/पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के पिछोर कस्बे से आ रही है। जहां आज अतिक्रमण विरोधी मुहिम के दौरान प्रशासन को पब्लिक की गुस्से का शिकार होना पडा। अतिक्रमण हटाने गई प्रशासन की टीम पर पब्लिक ने हमला बोल दिया। इस मामले की शिकायत प्रशासनिक अधिकारीयों ने पुलिस थाना पिछोर में की। जहां पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार पिछोर मे दूरसंचार विभाग के सामने आज तहसीलदार दीपक शुक्ला अपने दल के साथ बिना नोटिस के ही मौखिक जानकारी के आधार पर अतिक्रमण हटाने जा पहुंचे। जहां अतिक्रमण विरोधी मुहिम के दौरान प्रशासनिक अधिकारी और पब्लिक के बीच नौंक झौंक हो गई। यह नौंक झौंक धीरे धीरे बढने लगी।

जब उक्त नौंक झौंक के बाद बात नहीं बनी तो गुस्साएं लगभग 2 दर्जन लोगों ने तहसीलदार,नायाब तहसीलदार आरआई सहित प्रशासन की टीम पर हमला बोल दिया। इस हमले के बाद प्रशासनिक अधिकारीयों ने भागकर जान बचाई। इस मामले की सूचना पर पिछोर थाना प्रभारी अजय भार्गव मौके पर पहुंचे। जिन्होंने मौके पर पहुंचकर स्थिति को कंट्रोल में किया। इस मामले में पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारीयों की शिकायत पर अतिक्रमण कारियों पर बलबा सहित शासकीय कार्य में बाधा की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
G-W2F7VGPV5M