कृष्णा टाइल्स के संचालक और उसके दोस्तों ने अपने ही घर में मारी सैंध, पिता ने कराई FIR

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर की सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित कृष्णा टाईल्स से आ रही है कि कृष्णा टाईल्स के संचालक के पिता ने कोतावाली में अपने व्यापारी बेटे सहित उसके 3 दोस्तो के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। पिता का कहना हैं कि उसके बेटे पर दोस्तो ने दबाब बनाते हुए उसके चैक रख लिए और घर का सोना चांदी घर से गायब करावा दिया।  

जानकारी के अनुसार फरियादी जगदीश पुत्र रामजीलाल अग्रवाल उम्र 53 साल निवासी महल कॉलोनी ने कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया है कि उसकी कृष्णा टाईल्स और जगदीश स्टोन के नाम से महल कॉलोनी में शौरूम है। जिसे उसका भतीजा दिव्यांश संचालित करता है। इस ममाले में फरीयादी जगदीश अग्रवाल का कहना हैं कि पीयूष के दोस्त प्रदीप गुप्ता उर्फ पल्लन, संजय खटीक और कन्हैया रावत निवासी गांधी कॉलोनी के साथ दोस्ती थी।

जिसके चलते चारों ने मिलकर पियूष के घर को ही निशाना बनाने की योजना बनाई और उसके घर में रखे पुस्तैनी सोने चांदी के जेबर सहित नगदी पार कर दी। इतना ही नही परिजनों को दबाब में लेने के लिए आरोपीयों ने उसकी फर्म के नाम के चैक भी अपने पास रख लिए।

जब इस मामले का खुलासा हुआ तो आरोपी मिलकर पीडित व्यापारी को जांन से मारने की धमकी दे रहे है। जिससे प्रताणित होकर पीडित ने पुलिस की शरण ली। जहां पुलिस ने इस मामले में पीडित जगदीश प्रसाद अग्रवाल की शिकायत पर पुत्र पियूष अग्रवाल सहित तीनों आरोपीयों के खिलाफ धारा 380,120बी,506,403 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
G-W2F7VGPV5M