धोखाधडी कर खाते से गायब कर दिए 75 हजार, बैंक में पैसे निकालने पहुंचा तो हुआ खुलासा | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा के एक  उपभोक्ता के खाते से किसी अज्ञात व्यक्ति ने धोखाधड़ी व जालसाजी कर 75 हजार रूपए निकाल लिए जिसकी जानकारी खाताधारक शिशुपाल पुत्र सिरनाम जाटव निवासी ग्राम डबिया को लगी तो उसने बैंक प्रबंधन से संपर्क साधा जहां उसे बताया गया कि उसके खाते से निकासी फार्म भरकर 75 हजार रूपए निकाले गए हैं जब उक्त वाऊचर के हस्ताक्षरों का मिलान किया गया तो वह फर्जी पाए गए। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ 420 के तहत कायमी कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शिशुपाल जाटव का खाता बैंक ऑफ बड़ौदा के शिवपुरी  शाखा मे है जिसके खाते से विगत  माह किसी  व्यक्ति ने 75 हजार रूपए आहरण कर लिए। जिसकी जानकारी शिशुपाल को उस समय लगी जब वह अपने खाते से राशि आहरण करने के  लिए बैंक पहुुंचा जहां उसे बताया गया कि उसके खाते में इतनी राशि नहीं है।

जिस पर उसने बैंक प्रबंधन से बात की तो उसे ज्ञात  हुआ कि उसके खाते से 75 हजार रूपए अभी कुछ दिनों पूर्व ही निकाले गए हैं। यह सुनकर शिशुपाल  सकते में आ गया और उसने बैंक प्रबंधन से जानकारी एकत्रित की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया जिसकी शिकायत उसने कोतवाली में आवेदन देकर की और कल पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।