पिता पुत्र की बाइक को लूटने वाले पकड़े, जली हुई बाइक मिली | Shivpuri News

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम गधाई से पहले 10 जुलाई  शाम 7 बजे में अपने पिता के साथ अपनी मोटरसायकल एचएफ डीलक्स क्र एमपी 33 एमके 8922 से ग्राम दावरअली गया था, रात्रि करीब 09:30 बजे जब में तथा मेेरे पिता वापस आ रहे थे 

इसी दौरान ग्राम गधाई से पहले खाती बाबा स्थान के पास अज्ञात तीन बदमाशों ने मेरी गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी अड़ा  दी जिससे में और मेरे पिता नीचे गिर गए, उक्त तीनों बदमाशों ने हमसे एक मोबाईल एवं 10000 रू की नगदी तथा मेरी मोटरसायकल एचएफ डीलक्स क्र. एमपी 33 एमके 8922 को लूट कर ले गए, उक्त सूचना पर से थाना करैरा में उक्त तीनों अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्र.323/19 धारा 392 भादवि एवं 11, 13 एम.पी. डी.पी.के. एक्ट के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल द्वारा अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी गजेन्द्र सिंह कंवर के निर्देशन में एसडीओपी करैरा आत्माराम शर्मा को उक्त घटना के आरोपियों को जल्द से जल्द पकडऩे हेतु आदेशित किया गया जिस पर से एसडीओपी करैरा के मार्गदर्शन में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। उक्त पुलिस टीम द्वारा थाना प्रभारी करैरा निरी. राकेश शर्मा के नेतृत्व में आरोपियों की तलाश शुरू की गई। 

उक्त लूट की घटना को अंजाम देने वाला एक आरोपी ग्राम रोनीजा तिराहे के पास करैरा में है सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना किया, पुलिस टीम द्वारा उक्त घटना के आरोपी को रामसिंह परिहार निवासी रोनीजा को गिरफ्तार कर घटना के संबंध में पूछताछ की गई तो उसने आरोपी अवधेश रावत निवासी ग्राम फतेहपुर थाना करैरा एवं आरोपी हरनाम जाटव निवासी ग्राम रोनीजा के साथ मिलकर उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया।

बाद पुलिस टीम द्वारा आरोपी अवधेश रावत को उसके ग्राम फतेहपुर के आंगनवा?ी केन्द्र के पास से दबिश देकर दबोचा, दोनों आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ एन्ड्राइड मोबाईल फोन कीमत 15000 रू एवं लूटी मोटरसायकल एचएफ डीलक्स क्र. एमपी 33 एमके 8922 जलाने से जली हुई हालत में तथा घटना में प्रयुक्त डिस्कवर मोटरसायकल बरामद की गई। घटना में फरार आरोपी हरनाम की तलाश अभी जारी है। उक्त लूट की घटना को ट्रेस करने में थाना प्रभारी करैरा निरी. राकेश शर्मा, उनि. के.पी. शर्मा, उनि. रवि गुप्ता, आर. देवेश, मोहन, अभयराज, संतोष, बंटी एवं आर.चा. अनिल की सराहनीय भूमिका रही।