विघ्नहर्ता के त्यौहार में भी विघ्न डाल रहा हैं लूटेरा विभाग, गणेश जी से भी करेगा बिल की वसूली | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। इन दिनों बिजली विभाग पूरे सख्त नियमों के साथ जिले में किसानों और पब्लिक से बसूली में जुटा हुआ है। जब से मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार आई है तब से ही बिजली विभाग पब्लिक के लिए सिर का दर्द बन गया है। अघोषित विद्युत कटौती के साथ साथ बिजली विभाग राशि जमा न होने की दशा में पब्लिक के विद्युत कनेक्शन कट कर रहा है।

आज शहर में विद्युत विभाग ने एनाउसंर के जरिए ढिडौरा पिटवाते हुए समस्त गणेश पाण्डालों के आयोजन कर्ताओं को सूचित करा रहा है कि शहर में समस्त पाण्डालों के सदस्यों को सूचित किया जाता है कि कल 5 तारिख तक समस्त गणेश पाण्डालों के आयोजक अपने अपने पाण्डालों में उपयोग की जाने बाली बिजली के लिए सभी अस्थाई कनेक्शन की रशीद कटा ले। अन्यथा की स्थिति में आयोजकों पर कार्यवाही की जाएगी।

अब विद्युत विभाग की कार्रवाई के जद में गणेश जी भी आ रहे हैं। प्रदेश में आंकलित खपत और न जाने कौन-कौन से टैक्सो को बिलो में जोडकर थामाने वाला बिजली विभाग अब भगवान विघ्नहर्ता के त्यौहार में भी विघ्न डाल रहा हैंं।

यह वही विभाग हैं जिसके कर्मचारी बिजली चोरी करवा कर ईमानदारी की मिशाल गणेश जी को दे रहे है। हमारे राम का तो यही कहना हैं कि हे विघ्नहर्ता इन बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों को सद्बुद्धि प्रदान करे।
G-W2F7VGPV5M