करबला में मिला कटा हुआ पैर, सनसनी | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले करबला में एक कटा हुआ मानव का पैर मिलने से शहर भर में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पैर बरामद कर उसकी तपतीस में जुट गई है। इस पैर को पीएम हाउस में उठवाकर रख दिया गया है। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई ऐसे साक्ष्य नहीं मिले हैं जिससे यह पता लग सके कि पैर किसका हैं।

एक के बाद कुछ न कुछ शहर में होता जा रहा हैं जिसके कारण लोगों में खोफ बना हुआ हैं। एक तरफ पैर की हालत देखकर ऐसा प्रतीत होता हैं कि कटा हुआ पैर हॉस्पिटल से जो मानव अंग किसी काम के नही रहते उस तरह का लग रहा हैं। लेकिन सीएमएचओ डॉ ए एल शर्मा का कहना है कि जिले के सारे अस्पतालों का ऐसा मटेरियल चंदेरी जाता हैं। चाहे अस्पताल सरकारी हो या प्राइवेट अब अगर कटा हुआ पैर हॉस्पिटल का नही हैं तो किसका हैं? फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई हैं।

हालांकि इस मामले में फिजीकल थाना प्रभारी दीप्ती तोमर का कहना है कि उक्त पैर अस्पताल की पॉलीथिन में मिला है। इस पैर पर पट्टी भी बंधी हुई है। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि यह किसी अस्पताल से बेस्टेज हुआ मटेरियल है। फिर भी इस मामले को हम गंभीरता से देख रहे है। जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।