अवैध शराब की मुखबिरी के आरोप में युवक को जमकर पीटा, देखे LIVE VIDEO

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र के श्रीपुर चक से आ रही है। जहां एक युवक को शराबीयों की मुखबिरी मंहगी पड गई। इसके चलते आरोपीयों ने दिव्यांग युवक को जमकर पीट दिया। इस मामले की किसी जागरूक नागरिक ने वीडियों भी बना लिया। जो सोशल मीडिया पर बायरल हो रहा है। परंतु इस मामले में जब पीडित शिकायत करने इंदार थाने पहुंचा तो पुलिस ने उक्त आरोपी को आवेदन लेकर चलता कर दिया।

जानकारी के अनुसार ब्रजेश जाटव पुत्र रामचरण जाटव उम्र 25 साल निवासी श्रीपुर चक के साथ बीते रोज गांव के ही अवैध शराब के विक्रेताओं ने जमकर मारपीट कर दी। दिव्यांग ब्रजेश का आरोप है कि बीते 3 माह पूर्व उसके गांव में पुलिस की गाडियां आई थी। इन गाडियों ने उससे पूछा कि शराब कहा मिलती है तो उसने उक्त आरोपीयों के घर का पता बता दिया था।

उसके बाद पुलिस ने उक्त आरोपीयों को पकडकर उसके घर से देशी शराब जप्त की थी। इस बात को लेकर आरोपी कल्लूराम लोधी दलित ब्रजेश जाटव से रंजिश रखने लगे। इसी रजिंश के चलते बीते रोज आरोपी कल्लूराम लोधी युवक को देखकर गाली गलौच करने लगा। जब ब्रजेश ने गाली गलौच का विरोध किया तो आरोपी कल्लूराम लोधी,नरवीर लोधी,हल्लीबाई लोधी,प्रेमबाई लोधी और उषा लोधी ने एकराय होकर युवक पर हमला बोल दिया।

आरोपीयों ने जमकर युवक को पीटा। जहां एक जागरूक् युवक ने उक्त मामले का लाईव वीडियों बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर बायरल हो रहा है। इस मामले में वीडियों बायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और उक्त मामले में जांच के बाद मामला दर्ज करने की बात कह रही है।