किराए पर ट्रेक्टर ले गए, न ट्रेक्टर दिया और न ही किराया, मामला दर्ज | Badarwas News

बदरवास। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम चंदौरिया से आ रही है। जहां बीते 6 माह पूर्व 4 लोगों ने एक युवक के ट्रेक्टर को किराए पर लगाने के लिए अपने साथ ले गए। बीते 6 माह से न तो आरोपीयों ने युवक को किराया दिया जब युवक ने अपना ट्रेक्टर बापिस मांगा तो आरोपीयों ने ट्रेक्टर देने से इंकार कर दिया। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाना बदरवास में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ अमानत में खयानात का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।    

जानकारी के अनुसार राजपाल पुत्र गोविंद सिंह यादव उम्र 23 साल निवासी ग्राम चंदौरिया ने बीते 6 माह पूर्व नरेन्द्र पुत्र किलेदार गुर्जर, कल्ला पुत्र वकील सिंह गुर्जर,सीतेश पुत्र किलेदार गुर्जर और रवि गुर्जर निवासी ग्राम वीरूईआ थाना सुमावली जिला मुरैना चंदौरिया गांव में आए और उसके ट्रेक्टर क्रमाक एमपी 33 एबी 7429 को किराए पर चलाने 15 हजार रूपए प्रतिमाह के हिसाब से अपने साथ मुरैना ले गए।

बीते छ: माह से आरोपी ट्रेक्टर को लगातार चला रहे थे। जब युवक किराए की बात करता तो वह पैमेंट होने की बात कहकर उसे टालते रहे। जब युवक ने आरोपीयो से किराया नहीं देने पर ट्रेक्टर बापिस मांगा तो आरोपीयों ने उसे ट्रेक्टर नहीं दिया। जब युवक ने जहां किराए पर भेजा वहां पता लगाया तो पता चला कि वहां भी ट्रेक्टर नही है। जिसपर से युवक ने उक्त पूरे मामले की शिकायत बदरवास थाने में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 406,34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।