बडी खबर:3 तीन भाई बहन गए थे तालाब में नहाने,कारी और दीपक डूबे, गांव में मातम | Shivpuri News

शिवपुरी। टोंगरा गांव के तालाब में नहाने गए तीन भाई-बहनों में से दो की डूबने से मौत हो गई है। 14 साल की लड़की अपने 11 साल के भाई के साथ नहाते वक्त तालाब में डूब गई। जबकि आठ साल का सबसे छोटा भाई तालाब से बाहर निकल आया और खेत पर काम कर रहे पिता के पास पहुंचकर घटना की सूचना दी। पिता व ग्रामीण जब तक तालाब में पहुंचे, तब तक दोनों की डूब जाने से मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

कारी (14) पुत्री रामस्वरूप रावत अपने छोटे भाई दीपक (11) और करुआ रावत (8) के साथ नहाने गुरुवार की दोपहर करीब 1 बजे गांव के तालाब पर चली गई। तालाब पर तीनों के अलावा कोई नहीं था। कारी और दीपक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। सबसे छोटा भाई करुआ रावत तालाब से बाहर निकल आया और भागकर खेत पर पहुंचा जहां पिता रास्वरूप खेतीबाड़ी का काम कर रहे थे।

करुआ ने बहन कारी और भाई दीपक के तालाब में डूबने के बारे में बताया। पिता व गांव वाले दौड़कर तालाब पर पहुंचे। ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को तालाब से बाहर निकला और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।पिता ने कहा कि मैंने बेटी से मना किया था कि बच्चों को लेकर तालाब पर नहीं, फिर भी वह नहीं मानी।