खनियांधाना HONOR KILLING अपडेट: आरोपी के घर में लगाई आग,सामान कुएं में फैंका, छावनी बना गांव,देखें फोटो

खनियाधाना। बीते रोज खनियांधाना थाने के ग्राम देबखो में लव मैरिज से आहात एक भाई ने अपनी बहिन और बहनोई की डंपर से कुचलकर हत्या के मामले में अब स्थिति तनाबपूर्ण बन गई है। म्रतक के परिजनो ने आरोपी के घर में घुसकर जमकर तोडफोड करते हुए घर में आग लगा दी। इनता ही नहीं हालात यह हो गई कि पीडित पक्ष ने आरोपी के घर में घुसकर तोडफोड करते हुए घर घर का सामान कुएं में फैंक दिया। इस स्थिति को देखते हुए पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है। तनाब पूर्ण हालात को देखते हुूए पुलिस ने पूरा गांव छावनी में तब्दील कर दिया है।

यहां बता दे कि खनियाधानां थाना क्षेत्र मेें आने वाले दैव खौ निवासी रामवती लोधी पत्नि विजय लोधी ने 10 पूर्व लव मैरिज की थी। बताया जा रहा हैं कि रामवती की शादी परिजनो ने पहले ओर कही की थी लेकिन वह एक ही बार ससुराल गई इसके बाद रामवती ने पडौस में रहने वाले विजय से शादी कर ली थी। शादी के बाद यह शादीशुदा जोडा इसी गांव में रह रहा था। रामवती की इस दूसरी मनचाही शादी के कारण रामवती के परिजन नाराज चल रहे थे। 

शादी के 10 साल गुजर जाने के बाद भी रामवती का अपने मायके आना-जाना नही था। जोहरीया गांव के पास एक डम्फर क्रमांक एम पी 33-1171 ने तेज गाति से आते हुए इस दम्पति को कुचल दिया। टक्कर इतनी जोर से लगी कि मोटरसाइकिल सवार विजय लोधी ओर उसकी पत्नी रामरती लोधी का मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना घटते ही प्रशासन ने केरन लोधी के विरुद्ध हत्या की धारा 302,307 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है।