अर्पित शर्मा ने गहने बनवाने 2.25 लाख दिए थे, ना आभूषण मिले ना पैसे | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के सुनारगली में ज्वैलर्स की दुकान संचालित करने वाले दो युवकों पर एक युवक के साथ धोखाधड़ी करने को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पीडि़त युवक ने उक्त आरोपियों को आभूषण तैयार करने के लिए 2 लाख 52 हजार रूपए दिए थे। लेकिन आरोपियों ने उक्त रूपयों को हड़प लिया औरपीडि़त युवक को न तो आभूषण दिए और न ही वह रूपए वापस दिए जिससे परेशान होकर पीडि़त ने कोतवाली पहुंचकर दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध करा दिया है। घटना एक वर्ष पूर्व की है।

जानकारी के अनुसार विवेकानंदपुरम में रहने वाले अर्पित शर्मा पुत्र भगवती प्रसद शर्मा ने 15 सितम्बर 2018 को सुनारगली में दुकान संचालित करने वाले चंदू उर्फ चंद्रेश सोनी, प्रमोद उर्फ डब्बे पुत्र बाबूलाल सोनी निवासीगण गुना ग्रामीण बैंक के पीछे शिवपुरी को 2 लाख 52 हजार रूपए दिए थे और उसने अपनी पसंद  के आभूषण बनाने का आर्डर आरोपियों को दिया था, लेकिन पिछले एक वर्ष से आरोपी उसे आभूषणों को लेकर चक्कर लगवा रहे थे। 

कई बार पीडि़त ने आरोपियों से कहा कि वह उसके रूपए वापस दे दे या फिर उसे आभूषण देने के लिए तैयार हुए और न ही रूपए वापस देने इस पर पीडि़त युवक ने पुलिस की शरण ली और कल दोपहर कोतवाली पहुंचकर दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।