बडी नौहरी: 2 परिवारो में भिंडत,बीच बचाव करने आए ठुल्ला शर्मा मरणासन्न

शिवुपरी। अभी—अभी खबर आ रही हैं कि सिटी कोतवाली के अतंर्गत आने वाली बडी नौहरी गांव में पडौसियो में पुराने विवाद को लेकर आज विवााद हो गया। इस विवाद में रजक परिवार ने जाटव परिवार पर हमला कर दिया। इस घटना में बीच बचाव करने आए  महेन्द्र शर्मा उर्फ ठुल्ला के गंभीर रूप से घायल होने की खबर आ रही हैं।

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली के अंतर्गत आने वाली बडी नोहरी में स्थित हनुमान जी के मंंदिर के पास निवासरत देा परिवार में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में रजक परिवार ने एक जाटव परिवार पर हमला बोल दिया।

बताया जा रहा हैं कि इस हमले में रजक परिवार के सदस्य सुगीव रजक,गिर्राज रजक,धीरज रजक और मोनू खटीक धर्मेन्द्र रजक ने एक जुट होकर लाठी और लुहांगी से थान सिंह जाटव पर हमला कर दिया। इसी मारपीट में थान सिंह को बचाने गांव के ही महेन्द्र शर्मा बीच में आ गए और हमलावरो से उनका विवाद हो गया। 

इस बीच बचाव में आए महेन्द्र शर्मा उर्फ ठुल्ला पुत्र उम्मेद लाल शर्मा पर भी इन हमलावरो ने हमला कर दिया,बताया गया हैं कि इस लडाई में बीच बचाव करने आए ठुल्ला मरणासन्न स्थिती में है। बताया जा रहा हैं इस हमले में ठुल्ला शर्मा का सर दो जगह से फट गया हैं। डाक्टरो ने उसक सर में 20 टांके लगाए हैं। घायल की स्थिती को देखते हुए उसे डाक्टरो ने ग्वालियर रैफर कर दिया हैं।खबर लिखे तक पुलिस अपनी कागजी कार्रवाई कर रही थी।  
  

Virus-free. www.avg.com