खनियाधाना में ऑनर किलिंग: बहन और बहनोई को डंपर से कुचल डाला | khaniyadhana News

Bhopal Samachar
खनियाधाना। खबर जिले के खनियाधानां थाने से आ रही हैं कि थाने के अंतर्गत आने वाली जोहरीया गांव के सामीप एक डम्पर ने एक मोटरसाईकिल पर जा रहे दम्पति को रौंद दिया। दोनो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस मामले में बताया जा रहा हैं कि इस मृतिका ने लव मैरिज की थी और इसी बात से नाराज होकर महिला के भाई ने डम्पर से रौंद दिया हैं। इस मामले मेंं हत्या का मामला पुलिस ने दर्ज किया हैं।

जानकारी के अनुसार खनियाधानां थाना क्षेत्र मेें आने वाले दैव खौ निवासी रामवती लोधी पत्नि विजय लोधी ने 10 पूर्व लव मैरिज की थी। बताया जा रहा हैं कि रामवती की शादी परिजनो ने पहले ओर कही की थी लेकिन वह एक ही बार ससुराल गई इसके बाद रामवती ने पडौस में रहने वाले विजय से शादी कर ली थी। शादी के बाद यह शादीशुदा जोडा इसी गांव में रह रहा था। रामवती की इस दूसरी मनचाही शादी के कारण रामवती के परिजन नाराज चल रहे थे। शादी के 10 साल गुजर जाने के बाद भी रामवती का अपने मायके आना—जाना नही था।

आज रामवती का व्रत था इस कारण दोनो अपनी मोटर साईकिल से जरूरी समान लेने खनियाधानां जा रहे थे। जोहरीया गांव के पास एक डम्फर क्रमांक एम पी 33-1171 ने तेज गाति से आते हुए इस दम्पति को कुचल दिया। टक्कर इतनी जोर से लगी कि मोटरसाइकिल सवार विजय लोधी ओर उसकी पत्नी रामरती लोधी का मौके पर ही देहांत हो गया।

बताया जा रहा हैं कि उक्त डम्पर को रामवती के ताउ का लडका केरन लोधी चला रहा था। इस घटना के बाद विजय लोधी के परिजनो ने आरोपी केरन लोधी के घर में आग लगा दी। पुलिस ने इस गांव को छावनी बना दिया हैं।

एतियात के तौर पर अतिरिक्त पुलिस बल खनियाधानां पहुंच गया हैं।खनियाधाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी केरन लोधी पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा हैं कि रामबती और विजय के यहां एक लडका और एक लडकी हैं।पुलिस ने डम्फर को जब्त कर थाने में रखवा लिया है। आरोपी फरार बताया जा रहा हैं।
G-W2F7VGPV5M