2 की मौत: तैरना सीख र​हे युवक की मौत, खेलते-खेलते कुएं मेें जा गिरा बालक | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस और पोहरी अनुविभाग से आ रही हैं। जहां 2 अलग—अलग हादसें में एक युवक और एक बालक की कुंए में गिरने के कारण डूबने से मोत हो गई हैं। बताया गया हैं कि युवक कुंए में तैरना सीख रहा था ओर कुंए के घाट पर हाथ के बल पर बैठा था हाथ फिसला और कुंए में जा गिरा,वही पोहरी के एक गांव में एक बालक खेलते-खेलते कुंए में जा गिरा।  

बदरवास के बारई गांव में एक युवक कुएं पर तैरना सीख रहा था। बुधवार को वह फिर से कुएं पर पहुंचा। कुएं पर बैठा था, तभी हाथ फिसल गया और कुएं में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक अनिल (35) पुत्र जयनारायण जैन निवासी बारई तैरना सीख रहा था। इसलिए वह हर दिन कुएं पर जाता था। बताया जा रहा है कि हर दिन की तरह अनिल कुएं पर पहुंच और वहां बैठ गया। हाथ फिसल जाने से वह कुएं में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया

खेलते समय बालक कुएं में गिरा, नहीं बचा

पोहरी के परिच्छा गांव में खेलते समय बालक कुएं गिर गया। ग्रामीणों ने बालक को कुएं से निकाला और जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम पोहरी के परिच्छा गांव के बाहर देवेश (8) मातादीन कुशवाह अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। खेलते-खेलते बालक कुएं में जा गिरा।

दोस्तों ने इसकी सूचना ग्रामीणों व परिजनों को दी। ग्रामीणों ने बालक को कुएं से निकाल लिया। जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और यहां डॉक्टर ने जांच की तो बालक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M