बेकाबू ट्रक ने बस में पीछे से ठोका, घायलो को ले जा रही एंबुलेंस भी पलटी,12 घायल | Badarwas News

Bhopal Samachar
बदरवास। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग से आ रही हैं कि बदरवास क्षेत्र में मंगलवार-बुधवार की रात फोरलेन किनारे खड़ी बस में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बस में सवार यात्रियों में से 12 से अधिक घायल हो गए। घायलों का इलाज के लिए शिवपुरी रेफर किया।

खास बात यह रही कि जिस एंबुलेंस से घायलों को रेफर किया था वह भी कोलारस क्षेत्र में गाय बचाने के चक्कर में पलट गई। हादसे में एंबुलेंस चालक भी घायल हो गया है। घायलों को इलाज के लिए कोलारस 108 एंबुलेंस से शिवपुरी भेजा गया।

जानकारी के अनुसार बदरवास क्षेत्र के ईश्वरी गांव के नजदीक रेलवे ब्रिज फोरलेन के पास रात 1 बजे झांसी से इंदौर जाने वाली बस क्रमांक यूपी93 यूटी7591 सड़क किनारे खड़ी थी। तभी ट्रक क्रमांक आरजे11 जीबी1459 ने पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे में बस में सवार विनी (27) पत्निअंकित मोर्या निवासी दतिया, राधावल्लभ (29) पुत्र कृष्णवल्लभ निवासी दतिया, जयनारायण (45) रामचरण पाल निवासी झांसी, शिरोमणि (48) पुत्र प्रेमचंद्र निवासी शाजापुर को गंभीर चोट आई। घायलों को बदरवास अस्पताल से शिवपुरी रेफर किया। बुधवार की सुबह इलाज के बाद घायल अपने घर चले गए।

वही कृतिकुमार, राजू जोशी, देव नारायण, पूजा शर्मा, रेखा गुप्ता, सतीश गुप्ता, पवन प्रकाश, समीर जैन, अशोक कुमार मामूली चोट आईं थी, जो बदरवास के सामुदायिक अस्पताल में इलाज के बाद चले गए।

घायलों को ला रही एंबुलेंस पलटी
बस दुर्घटना में घायल यात्री जयनारायण पाल व शिरोमणि को बदरवास सामुदायिक अस्पताल की एंबुलेंस क्रमांक एमपी09 एवी3065 से शिवपुरी रेफर किया गया, जो कोलारस थाना क्षेत्र के पूरनखेड़ी के पास पलट गई। जिससे घायलों के साथ-साथ चालक कमला, किशन, नामदेव को भी चोट आई।

घायलों के बाद कोलारस 108 एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया। एंबुलेंस चालक ने बताया की पूरन खेड़ी के पास पहुंचे तो अचानक सामने गाय आ गई जिसके कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।
G-W2F7VGPV5M