सगे भाईयो ने मिलकर युवक की हत्या की | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के सुभाषपुरा थाने से आ रही हैं,थाना सीमा के अंतर्गत आने वाले सेंवडा गांव में रहने वाले एक युवक की गांव के रहने वाले 2 भाईयो ने चाकू से गला काट कर हत्या कर और गांव से फरार हो गए। बताया जा रहा हैं कि आरोपियों का मृतक के भतीजे से झगडा हो गया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

मुकेश 32 पुत्र कल्ला जाटव निवासी सेंवड़ा सोमवार की शाम करीब 5 बजे अपनी किराना दुकान पर आ रहा था। इसी दौरान आरोपी अरुण धाकड़ और प्रदीप धाकड़ मिले। दोनों मुकेश से गाली गलौज करने लगे और चाकू से हमला बोल दिया। घायल मुकेश किसी तरह बचकर अपने घर की तरफ भागा।

बताया जा रहा है कि घर के नजदीक आरोपियों ने उसे फिर से पकड़ लिया और इस बार उसका गला रेत दिया। चाकू से गला रेत देने से मुकेश की मौत हो गई। गांव में युवक की हत्या से दहशत फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी दोनों युवक सगे भाईं हैं।

मृतक के भतीजे से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। उस झगड़े के बाद मुकेश की किराना दुकान पर पहुंचकर उससे गाली गलौज करने पहुंच गए। पुलिस ने हत्या का मुकदमा पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हत्या के बाद दोनों आरोपियों सहित उनका पूरा परिवार गांव छोड़कर चला गया है।