खबर का असर: अपनी जमीन से पानी निकालने के लिए तोडी गई तालाब की पार प्रशासन ने जुडवाई | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के ग्राम पंचायत भडौता से आ रही है। जहां बीते रोज जनपद पंचायत सदस्य ने गुण्डागिर्दी दिखाते हुए शासकीय तालाब को तोड दिया। इस मामले को शिवुपरी समाचार डॉट कॉम ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था,इस खबर पर असर हुआ और तालाब की पार को पुन:जोडा गया।

यह था मामला
ग्राम पंचायत भडौैता के काजीखेडी हनुमान मंदिर के तालाब को बीते रोज जनपद पंचायत सदस्य मुकेश चौबे ने जेसीबी की मदद से 12 साल पुराने तालाब की पार को तुडबा दिया। इस पार के टूट जाने से इस तालाब में भरा पानी वह गया। जब ग्रामीणो ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ग्रामीणों पर टूट पडा और गालीगलौच कर भगा दिया गया था।

ग्रामीण अवतार सिंह गुर्जर और हजरत सिंह गुर्जर निवासी ग्राम काजीखेडी का आरोप था कि इस तालाब के निर्माण से सेंकडों मवेशीयों की प्यास बुझती थी। जिसे कल दोपहर जनपद सदस्य ने दबंगई दिखाते हुए तोड दिया। बताया जा रहा था कि इस तालाब के डूब क्षेत्र में जनपद सदस्य की जमीन आती है। जिसका मुआवजा उक्त जनपद सदस्य पहले ले चुका है।

हालाकि प्रशासन ने तालाब की पार तोडने वालो पर कोई कार्रवाही नही की,लेकिन जनहित को देखते हुए आज सुबह सेक्रेटरी ओर सहायक सेक्रेटरी ने मौके पर पहुँचकर जैसीबी मशीने द्वारा तालाब की पार को पुन:जुडवा दिया हैं।

सेक्रेटरी का कहना था कि जनपद सीईओ के आदेश पर जोड़ा गया है बता दे कल दोपहर को हमारे कोलारस के प्रतिनिध द्वारा जनपद सीईओ पदस्थ न होने से जिला जनपद सीईओ एचबी शर्मा को मामले से अवगत कराया था। 
G-W2F7VGPV5M