पीने के लिए बीड़ी ने देने पर भानू को चाकू से काटने वाला हत्यारा गिरफ्तार | Shivpuri News

शिवपुरी। शनिवार की देर शाम कोतवाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कत्थामिल फैक्ट्री के पास भानू जाटव से हत्यारे दीपक ने पीने के लिए बीड़ी मांगी। भानू ने दिपक को बीड़ी देने से मना कर दिया। इस बात पर दिपक ने भानू का मटन काटने वाले चाकू से काट दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारे दिपक को गिरफ्तार कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसास बीत शनिवार की रात लगभग 9 बजे सिटी कोतावाली के अंतर्गत आने वाले कत्थामिल के पास स्थित एक दुकान से भानू जाटव उम्र 30 साल अपने चाचा के साथ कुछ समान खरीद रहा था। इतने में ठकुरपुरा निवासी दिपक जाटव पुत्र कल्लूराम जाटव आया और भानू से पीने के लिए बीडी मांगने लगा।

भानू ने दिपक को बीडी देने से माना कर दिया। इस बात से नाराज होकर दिपक ने भानू पर मटन काटने वाले चाकू से ताबडतोड प्रहार कर दिए और भाग गया। बताया जा रहा है कि घायल भानू को लेकर जिला अस्पताल गए जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी दिपक पर सिटी कोतवाली में अपराध क्रमांक 397/19 धारा 302 भादवि का कायम कर विवेचना में लेकर आरोपी दीपक की तलाश शुरू की गई।

कल देर रात थाना कोतवाली पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि हत्यारा दिपक जाटव ठकुरपुरा स्थित अपने घर आया हुआ हैं और समान पैक कर भागने की फिराक में हैं। थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया जिस पर से पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा गठित टीम द्वारा SDOP शिवपुरी शिवसिंह भदौरिया के मार्गदर्शन में आरोपी के घर पर दबिश दी।

दबिश के दौरान आरोपी ने भागने की कोशिश की परन्तु पुलिस टीम द्वारा आरोपी को घेराबंदी कर दबोचकर घटना के संबंध में पूछताछ की तो उसने उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त लोहे का छुरा (चाकू ) बरामद किया।

इनकी रही सराहनीय भूमिका-  
इस कार्यवाही में थाना कोतवाली निरी. बादाम सिंह यादव, उनि. कुलदीप सिंह चैहान, उनि. अनुपम मिश्रा, सउनि रामचंन्द्र शर्मा, सउनि आबिद खान, आर. देवेन्द्र, नरेश एवं आर. शरद की सराहनीय भूमिका रही।