पूरा परिवार पेड़ के नीचे बैठकर खा रहा था खाना, बिजली गिरी समस्त परिवार घायल | Pohri News

पोहरी। पोहरी ब्लॉक की ग्राम पंचायत सिरसौद के बेंहट गांव में रविवार को आसमान से बिजली गिरने से एक ही किसान परिवार के आठ लोग झुलस जाने से मौके पर ही घायल हो गए। ग्रामीण उठाकर गांव लाए और हकीम से ही प्राथमिक इलाज कराया। होश में आने पर पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने रात 9 बजे सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

मोहन (45) पुत्र दौलतराम यादव अपनी पत्नी भोटा (42) पत्नी मोहन यादव, मां इंदरू (60) पत्नी दौलतराम, बेटा गजेंद्र (17) पुत्र मोहन और परिवार के अन्य बच्चे खुशी (10) पुत्री जसराम, अभिलेष (14) पुत्री दीवान सिंह यादव, रामवरन (13) पुत्र जसराम यादव व ब्रजमाला (12) पुत्री इंदरसिंह यादव के साथ खेत पर टमाटर की पौध लगा रहे थे। दोपहर करीब 3 बजे अचानक रिमझिम बारिश होने लगी।

खाने का भी वक्त हो गया था, इसलिए सभी पेड़ के नीचे आ गए। अचानक तेज आवाज के साथ बिजली कड़ी और पेड़ के नीचे बैठे सभी आठों मौके पर ही बेहोश हो गए। गांव वाले सभी को कंधों पर उठाकर एक किमी गांव तक लाए। किसी हकीम से इलाज कराया और होश में आ जाने के बाद पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने डायल 100 व एक अन्य गाड़ी से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाकर भर्ती कराया है। सभी की हालत खतरे से बाहर है। वहीं जिले की खनियाधाना तहसील के बामौरकला में रात करीब 8 बजे से बारिश शुरू हो गई। यहां करीब एक घंटे बारिश की सूचना है।