Ads 720 x 90

SHIVPURI NEWS : जिन गुमटियों से नशे का करोबार हो रहा था नपा ने उन्हें खदेडा

शिवपुरी। नपा प्रशासन ने झांसी तिराहा से पशुचिकित्साल के सामने से हटाए अतिक्रमण आज नपा प्रशासन व यातायात विभाग ने अस्थाई अतिक्रमणों को हटा दिया गया। उक्त अतिक्रमणों को हटाने के लिए बीते सीएमओ को एक पत्र नगर पालिका उपाध्यक्ष कड़े शब्दों में पत्र लिखकर कहा था कि कल तक झांसी तिराहे से लेकर हवाई पट्टी तक के अतिक्रमणों हटाया जाए।

यह अतिक्रमण विरोधी कार्यवाही बीते रोज शिवानी के घर पहुंचे अन्नी शर्मा के आदेश के बाद हुई है। यहां बता दे कि अन्नी शर्मा जब पीडिता के घर पहुंचे तो सामने आया कि उक्त नशे का व्यापार झांसी तिराहे से खेडापति के पास गुमटियों में संचालित होता है। जिसपर उन्होंने कल ही इन गुमटियों को हटाने की बात कही थी। और आज इन्हें हटा दिया है।

आज स्वयं अनिल शर्मा अन्नी मैदान में आकर नपा की अतिक्रमण टीम सीएमओ के साथ लेकर आए और अतिक्रमणों को हटवाया। विगत कई वर्षों से पशु चिकित्साल व झांसी तिराहे से काली माता मंदिर ओर जाने वाले रास्ते पर दुकानदारों एवं हाथ ठेला बालों द्वारा अस्थाई रूप से अतिक्रमण कर लिया गया था। जिसकी बजह से आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता था।

साथ ही ऑटो, रिक्शा वालों का भी यहां पर जमावड़ा लगा रहता था। नगर पालिका सीएमओ के.के पटेरिया ने नगर पालिका द्वारा एलाउन्समेंट कराकर दुकानें हटाने की अपील की गई थी, लेकिन इसके बाबजूद भी अतिक्रमण नहीं हटाया गया। जिसे आज नगर पालिका कर्मचारियों के साथ मदालखत दस्ते द्वारा बल पूर्वक हटा दिया गया। इस कार्यवाही में नपा के सीएमओ के.के पटेरिया, एचओ गोविन्द भार्गव, राजस्व अधिकारी पूरन कुशवाह, व पुलिस कर्मचारियों की अहम भूमिका रही।