सहाब! मेरी भाभी मेरी फैक्ट्री पर कब्जा जमाए बैठी है,मुझे मेरी फैक्ट्री बापिस दिलाओ

शिवपुरी। बीते तीन दिन पूर्व जनसुनवाई में एक महिला ने अपनी ननद और उसके पति पर जबरन फैक्ट्री पर कब्जा करने और पुलिस द्वारा प्रताणित करने का आरोप लगाया था। अब इस मामले में दूसरा पक्ष आज पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई कि उसके भाई की पत्नि उनकी फैक्ट्री पर कब्जा जमाए बैठी है। अब इस कब्जे को उसे बापिस दिलाया जाए।

पुलिस अधीक्षक को शिकायत करते हुए चंन्द्रकला पत्नि देवराज सहगल निवासी फिजीकल ने बताया है कि वह अपनी बेटी के साथ फिजीकल क्षेत्र में रहती है। और उसने अपने पैसे से अपने भाई आईसक्रीम की फैक्ट्री खडी की। इस फैक्ट्री का संचालन उसका भाई मन्नी सहगल करता था। बीते 8 जून 2018 को उसके भाई का निधन हो गया।

उसके बाद से भाई की पत्नि आशा सहगल इस फैक्ट्री पर जबरन कब्जा जमाए हुए है। पीडिता का आरोप है कि आशा सहगल ने उससे डरा कर उससे दो अंगूठी और चेन भी ले ली। परंतु बीते कुछ दिनों से वह चेन और फैक्ट्री को बापिस मांग रही है तो पीडिता गुण्डों का डर दिखाकर उसे प्रताणित कर रही है। दूसरी और इस मामले में आशा भी जनसुनवाई में उक्त लोगों पर प्रताणित कर पुलिस द्वारा डराने का आरोप लगा चुकी है। जिसपर पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के बाद कार्यवाही करने की बात कही।