छात्रो के अपहरण करने की काहानी ट्रांसफर हुई मारपीट के रूप में, मामला दर्ज | KOLARAS, SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोलारस के शासकीय अनुसूचित जाति उत्कृष्ट बालक छात्रावास के छात्रों ने बुधवार को मामूली दुर्घटना को लेकर अपहरण व फिरौती मांगे जाने की कहानी गढ़ दी। जब इस मामले की पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि ऑटो-बोलेरो के टक्कर के बाद बोलेरो में सवार युवकों ने कुछ छात्रों के साथ मारपीट कर बोलेरो सही कराने के लिए तीन हजार रुपए की मांग की थी। इस पर पुलिस ने बोलेरो सवारों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक कोलारस के अजा उत्कृष्ट बालक छात्रावास में रहने वाले करीब 15 से अधिक छात्र बुधवार की दोपहर अधीक्षक नरेंद्र कुशवाह व चपरासी सोनू रजक की शिकायत करने ऑटो व एक बाइक से शिवपुरी के लिए निकले। बड़ौदी के पास बिना नंबर की बोलेरो से ऑटो की टक्कर हो गई जबकि छात्र अरविंद जाटव व दूसरे छात्र राहुल के पिता कुंवरराज व विवेक के पिता हरिओम जाटव एक ही बाइक पर बैठकर आ रहे थे।

दुर्घटना के बाद बोलेरो सवार गांधी पेट्रोल पंप पर पहुंचे। छात्रों ने बताया कि अरविंद, कुंवरराज व हरिओम जाटव को बोलेरो सवार अगवा करके ले गए। फिर हवाई पट्‌टी तरफ ले जाकर तीनों की मारपीट की। हवाई पट्‌टी पर हरिओम को 5 हजार रुपए लेकर आने की कहकर छोड़ दिया।

छात्र कोतवाली पहुंचे, जहां पुलिस की मौजूदगी में फोन लगाने पर अरविंद ने कोलारस आ जाने की बात कही थी। इसके बाद पार्क गेट पर छात्र अरविंद व कुंवरराज मिल गए। छात्र अरविंद ने कहा कि उसकी छाती पर बदमाशों ने कट्‌टा अड़ा दिया था। उससे बदमाशों ने कोलारस चले जाने की बात कहलवाई थी। साथ ही कुंवरराज के 500 रुपए, हरिओम के 900 रुपए और अरविंद का मोबाइल व 50 रुपए छीने जाने की बात कही गई।

वहीं टीआई बादाम सिंह यादव ने बताया कि जांच में पाया कि ऑटो-बोलेरो की टक्कर के बाद बोलेरो सवारों ने एक छात्र व अन्य दो के साथ मारपीट की थी और बोलेरो सही कराने के नाम रुपए भी मांगे हैं। हमने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M