Ads 720 x 90

हाईवे पर जा रहे 7 वर्षीय मासूम को ट्रक ने रौंदा, गुस्साए परिजनों ने किया चक्काजाम | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के सतनवाडा थाना क्षेत्र के ग्राम कांकर से आ रही है। जहां आज सुबह एक 7 वर्षीय मासूम को मिर्ची से भरे ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल मासूम को तत्काल पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची। जहां मासूम की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामले की सूचना जैसे ही परिजनों को लगी। परिजनों ने रोड पर चक्काजाम कर दिया। उसके बाद पुलिस ने परिजनों को समझाया। तब कही जाकर चक्काजाम खुला। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार दरवार पुत्र दीनानाथ यादव उम्र 7 साल निवासी कांकर अपने घर से कही जा रहा था। तभी हाईवे पर बरेली से ओरंगावाद जा रहे ट्रक क्रमांक यूपी 25 सीटी 2922 के चालक ने तेेजी और लापरवाही से ट्रक को चलते हुए मासूम को रौंद दिया। इस हादसे में मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे के बाद पुलिस तत्काल मासूम को लेकर चिकित्सालय पहुंची। जहां डॉक्टरों ने मासूम को म्रत घोषित कर दिया।

इस मामले की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और मासूम की लाश देखकर उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। तत्काल परिजनों ने इस मामले को लेकर हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। जिसपर पुलिस मौके पर पहुंची और म्रतक के परिजनों को समझाया। तब कही जाकर चक्काजाम खुला। पुलिस ने इस मामले में ट्रक के चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।