विधानसभा में वीरेंद्र रघुवंशी की बड़ी जीत, सूखा राहत के 25 करोड़ जारी | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी की बडी जीत हुई है। लगातार दो बार से विधानसभा में सूूखा राहत की राशि की मांग कर सरकार का ध्यान आकर्षित किया। जिसके चलते अब पूरे जिले के किसानों को बडी राहत मिली है। अब पिछले साल पडे सूखे की सहायता राशि किसानों को जारी की जा रही है।


कोलारस विधायक बीरेन्द्र रघुवंशी ने बताया है कि पिछले विधानसभा सत्र में उन्होंने इस सूखा राहत को लेकर प्रश्न लगाया था। इसके साथ ही इस बार भी विधानसभा सत्र में उन्होंने इस मुद्दे को सरकार के समक्ष रखा जिसपर सरकार ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तत्काल शिवपुरी जिले में सूखा राहत के लिए पूरे जिले के लिए 25 करोड की राशि जारी कर दी है। जिसके चलते अब कोलारस क्षेत्र में लगभग किसानों के खाते में यह राशि पहुंचना प्रारंभ हो गई है।

विधायक रघुवंशी ने बताया है कि इस राशि का अधिकतम हिस्सा कोलारस विधानसभा का है। जो अब किसानों को मिलना प्रारंभ हो गया है। इसके साथ ही स्मैक के मामले में विधायक रघुवंशी ने इस मुद्दे को विधानसभा में उठाने की बात कही है। साथ ही पूरे शिवपुरी बासियों से अपील की है कि इस मदृे में खुलकर सामने आए और पडौसी देश द्वारा भेजे गए इस जहर से अपने जिले को बचाए। 
G-W2F7VGPV5M