शिवानी कांड: चिन्हित हुए पुलिस से भागने वाले स्मैक के संबंधित कारोबारी, 1 को धरा 4 अभी भी फरार | SHIVPURI NEWS

शिवपुुरी। शिवानी की मौत के बाद शहर का गुस्सा पुलिस और स्मैक करोबारियो के खिलाफ आक्रोश बड रहा हैं। शिवपुरी में पुलिस शिवानी की मौत का खुलासा कर रही थी तो उधर दूसरी ओर से खबर आ गई कि पुलिस ने स्मैक के कारोबारियो को पकडा, लेकिन किसी प्रेशर के कारण उन्है छोड दिया गया। लेकिन शिवपुरी की मिडिया ने उस कार को भी तलाश लिया ओर उसमे बैठे लोगा को भी। पुलिस ने मिडिया के प्रेशर के चलते भागी हुई कार को जब्त कर लिया है और उसमे बैठे लोगो भी चिन्हित कर लिया हैं। कल इसी मामले में पार्षदो ने भी पुलिस को एक ज्ञापन दिया था। 

जानकारी के अनुसार देहात थाना पुलिस ने स्मैक तस्करी की सूचना पर कार क्रमांक एमपी33 सी2181 को जब्त किया था। जबकि कार में सवार लोग भनक लग जाने से भाग निकले थे। देहात टीआई राकेश गुप्ता ने बताया कि लुधावली क्षेत्र से आरोपी अल्ताफ 29 पुत्र अलीबक्श मुसलमान निवासी जवाहर कॉलोनी शिवपुरी को स्मैक पीते हुए पकड़ा है। आरोपी उसी कार में सवार थे और चार अन्य साथी भी मौजूद थे जो मौके से भाग गए।

कार में सवार पार्षद पति बबलू खान व तीन अन्य लोगों की पुलिस को तलाश है। वहीं उक्त कार रहूफ उर्फ रहमान फरुकी निवासी सिपाहियान मोहल्ला शिवपुरी के नाम से दर्ज है। पुलिस पूरनखेड़ी टोल प्लाजा की फुटेज के आधार पर कार्रवाई कर रही है। वहीं पार्षदों और पुलिस अधिकारियों के बीच ज्ञापन के दौरान चर्चा में सामने आया है कि गुना जिले के रुठियाई क्षेत्र से शिवपुरी में स्मैक खपाई जा रही है।

अधिकारियों ने कुछ पुलिसकर्मियों के शामिल होने की बात से भी इनकार नहीं किया है। संबंधित पुलिसकर्मियों की कॉल डिटेल निकलवाने के बाद कार्रवाई की बात अधिकारी कह रहे हैं। वहीं स्मैक कारोबार में शामिल पार्षद पति का पुलिसकर्मी भाई भी इन दिनों गुना में पदस्थ है। संबंधित पुलिसकर्मी भी कार्रवाई की जद में आ सकता है।