Ads 720 x 90

एक्सीडेंट में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया जाम, SP ने जाकर खुलवाया | Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नांद के पास आज सुबह एक एक्सीडेंट में खत्म हुए युवक के परिजनों ने मुख्य मार्ग पर लाश रखकर चक्का जाम कर दिया। इस मामले की सूचना पिछोर थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाने का प्रयास किया। परंतु बात नहीं बनी परिजन लगातार इस घटना के आरोपी को गिरफ्तार करने और म्रतक के परिवार में किसी युवक की नौकरी की मांग करने लगे। इस मामले की सूचना पर शिवपुरी एसपी राजेश सिंह और एडीएम मौके पर पहुंचे और वहां लोगों को समझाईस दी। उनके आश्वासन के बाद जाम खुला।

जानकारी अनुसार मृतक प्रकाश झा पुत्र आसाराम झा उम्र 59 साल निवासी नाद विगत दिवस लगभग 12:30 बजे डाक बंगला पर पानी पीने के लिए रोड क्रॉस कर रहा था। तभी बस स्टैंड की ओर से आती हुई दो पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया घायल को तत्काल पिछोर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

जहां प्रारंभिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की खबर आई और आज सुबह 9:00 बजे से 12:00 बजे तक पिछोर दिनारा झांसी मार्ग पर ग्राम नांद में मृतक के परिजनों द्वारा जाम लगाकर यह मांग की कि चालक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए हमारे परिजनों में से किसी को नौकरी दिलवाई जाए और मृतक का परिजनों की उपस्थिति में पुनः पीएम द्वारा कराया जाए जिस पर मौके पर एस डी ओ पी  व अतिरिक्त कलेक्टर शिवपुरी पहुंचे और जाम लगा रहे परिजनों को समझाए देकर बमुश्किल जाम हटवाया।