करैरा पुलिस की कार्यवाही,35 हजार के स्मै​क के साथ आरोपी दबौचा | karera News

शिवपुरी। नवागत पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के पदभार ग्रहण करते ही स्मैकची और नशेलचीयों को लेकर पुलिस सक्रिय हो गई। लगातार एक के बाद एक उक्त नशेलचीयों पर कार्यवाही की जा रही है। पिछले एसपी शहर को दान में नशे का कालाकारोबार दे गए। अब देखना यह है कि एसपी राजेश सिंह चंदेल उक्त नशेलचीयों पर कितना अंकुश लगा पाएगे।

आज करैरा पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि करैरा में किले की सीढ़ियों के पास के पास एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा है जिसके पास मादक पदार्थ (स्मैक) है। उक्त सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी करेरा राकेश शर्मा के नेतृत्व में एक टीम बनाकर मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश दी तो किले की सीढ़ियों के पास एक संदिग्ध व्यक्ति दिखा जो पुलिस को देखकर वहाँ से जाने लगा जिसे टीम की मदद से रोककर नियमानुसार तलाशी की गयी तो उक्त व्यक्ति के पास से 3.54 ग्राम सफेद पाउडर स्मैक मिली, जिसकी कीमत 35000 रूपये है।

उक्त व्यक्ति से नाम पता पूछा तो अपना नाम राजीव दुबे पुत्र बालकृष्ण दुबे उम्र 33 साल निवासी घरयाली मोहल्ला  करेरा का होना बताया। अपराध एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/21 के अंतर्गत होने से मादक पदार्थ (स्मैक) को जप्त कर आरोपीयों को न्यायालय में पेश किया।