Ads 720 x 90

जिला पंचायत सदस्य भगवती नरेश रावत का बेटा कार से कर रहा था शराब की तस्करी,दबौचा | Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के भटनावर चौकी क्षेत्र से आ रही है। जहां पुलिस ने आज एक युवक को कार सहित दबौचा है। जब उक्त युवक की कार की तलाशी ली तो उसमें अवैध रूप से शराब भरी मिली। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। इस मामले को लेकर पुलिस के पास सिफारिश के लिए उच्च स्तर से फोन भी आए। परंतु पुलिस ने कोई रिस्पॉस नही दिया।

जानकारी के अनुसार भटनावर चौकी प्रभारी सुरेन्द्र शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि एक कार में अवैध शराब भरकर आ रही है। इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की और मुखबिर द्धारा बताई गई कार की तलाशी ली तो उसमें अवैध शराब का जकीरा भरा हुआ था। जब युवक से पूछताछ की तो सामने आया कि उक्त आरोपी का नाम महेन्द्र उर्फ मोनू रावत पुत्र नरेश रावत उम्र 19 साल निवासी भटनावर है।

बताया गया है उक्त आरोपी जिला पंचायत सदस्य भगवती रावत पत्नि नरेश रावत का सुपुत्र है। जो कि बैराड रोड पर रावत होटल संचालित करता है। इस होटल की आड में उक्त युवक इस शराब को खफाने की तैयारी में था। उक्त आरोपी से पुलिस ने कार क्रमांक एमपी 33 सी 5012 मे सें कुल 36 लीटर 540 एमएल, 9 लीटर 18 लीटर 63 लीटर 540 एमएल.शराब कीमती करीब 30000 रूपये की जप्त की। पुलिस ने उक्त आरोपी को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया। जहां से युवक को न्यायालय ने जेल भेज दिया।