ट्रेनों से मोबाइल चुराकर सस्ती दरों में बेच रहे थे, रेलवे ने दबौच लिए | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। रेलवे पुलिस ने दिनारा के ग्राम खिरिया जागीर से एक युवक को कल गिरफ्तार कर लिया जो ट्रेनों में यात्रा करने वाले यात्रियों के स्मार्ट फोन चोरी कर ग्राम ढांड़ में बेचता था। पुलिस ने उन युवकों को भी पकड़ा है जिन्होंने चोर से सस्ते दामों वह चोरी के मोबाइल खरीदे थे। हालांकि रेलवे पुलिस ने उन लोगों से मोबाइल जप्त कर उन्हें छोड़ दिया है। इस घटना के बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। वहीं कुछ युवकों को पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई।

जानकारी के अनुसार ग्राम ढांड़ के पास स्थित खिरिया जागीर में रहने वाले मल्थू खंगार नामक युवक झांसी स्टेशन पर आने वाली ट्रेनों में घुसकर वहां से यात्रियों के मोबाइल चुराता था जिन्हेें वह अपने गांव के पास स्थित ग्राम ढांड़ में उन युवकों को बेचता था जो लडक़े एन्ड्रॉइड मोबाइल रखने का शौक रखते थे।

आरोपी उन महंगे महंगे मोबाइलों को सस्ते दामों में बेचता था, लेकिन खरीददारों को यह ख्याल नहीं आया कि वह इस मामले में पुलिस कार्यवाही में फंस सकते हैं। बीते दिनों जब उक्त चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया तो उसने जिन जिन लोगों को चोरी के मोबाइल बेचे थे उनके नाम बता दिए हैं जिस पर रेलवे पुलिस तीन गाडिय़ों में सवार होकर ढांड़ गांव में पहुुंची जहां से पुलिस ने एक एक कर उन युवकों को उठा लिया जिन्होंने मोबाइल खरीदे थे। 
G-W2F7VGPV5M