Ads 720 x 90

पोहरी के पुराने अस्पताल में लगी आग, शहर के बीचों बीच होने से मचा हडकंप | Shivpuri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी कस्बे के बीचोंबीच स्थित पुराने शासकीय अस्पताल में बुधवार की सुबह अचानक से आग भडक़ गई जिससे स्टोर रूम में रखी पुरानी दवाईयां व सिरिंज जल गईं। जिसका धुंआ और आग की लपटें बाहर आईं तो आसपास के लोगों में हडक़ंप मच गया। वहीं वहां दुकान संचालित करने वाले लोग भी सहम गए। बाद में एक स्थानीय वाटर सप्लायर द्वारा अपना टैंकर आग बुझाने के  लिए खड़ा कर दिया जिसकी सहायता से आग पर काबू पाया गया। हालांकि फायर बिग्रेड समय पर मौके पर नहीं पहुंच पाई। जिससे लोगों में गुस्सा देखा गया।

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह लगभग 11 बजे पुराना अस्पताल में लोगों ने धुंआ उठता देखा। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक वहां से आग की लपटें भी उठने लगी। देखते ही देखते आग ने भयावह रूप धारण कर लिया और वहां मौजूद स्टोर रूम को अपने आगोश में ले लिया। जिस समय आग लगी उस समय तेज हवा चल रही थी। जिससे आग और भडक़ने लगी यह देखकर लोग काफी सहम उठे। उसी समय वहां से शर्मा वाटर सप्लायर का टैंकर गुजर रहा था।

जिसे लोगों ने रोक लिया और टैंकर मालिक से फोन पर बात करने के बाद टैंकर का पानी आग बुझाने के लिए ले लिया। लोगों ने टैंकर की लेजम से आग बुझानी शुरू कर दी और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। लोगों का कहना था कि हवा के कारण आग बहुत जल्दी फैल रही थी जिससे आसपास दुकान संचालित करने वाले सदमें आ गए, लेकिन समय से पहले ही आग पर काबू पा लेने से एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गई।