एक चौकीदार, जानवरों को हवस का शिकार बनाता था, गिफ्तार | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के बछौरा गांव से आ रही है। जहां आज रात्रि में एक चौकीदार ने जानवर के साथ कुकत्य की घटना को अजांम दिया है। उक्त वारदात को करते हुए पब्लिक ने उसे रंगे हाथों दबौच लिया था। इस मामले की शिकायत स्थानीय लोगों ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार रामदयाल पुत्र बूगाराम कुशवाह निवासी बछौरा वहां एक नवनिर्माणाधीन कॉलोनी में चौकीदारी करता है। बीती रात्रि आरोपी ने इस प्रागंण में घूम रही एक मादा जानवर को अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी ने जानवर के साथ कुकत्य की वारदात को अंजाम दिया। उक्त पूरा घटनाक्रम मौके पर सोनू पारासर ने देख लिया था। तत्काल उसने पूरी घटना स्थानीय लोगों को बताई।

पब्लिक ने एकत्रित होकर आरोपी को दबौच लिया और इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को दबौचकर कोतवाली ले आई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। इस मामले में दूसरी और से आरोप यह भी लग रहे है कि उक्त चौकीदार कॉलोनी की रखवाली करता था। कॉलोनी में स्थिति बोर को भी यह चौकीदार ही चलाता था। जिसपर से कॉलोनी के लोगों को आपत्ति थी बस इसी का फायदा उठाकर आरोपी को उन्होंने निशाना बनाया है। 
G-W2F7VGPV5M