बहन के घर ले जाने की कहकर महिला को ले गया, तीन दिन तक किया RAPE | PICHHORE, SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के नयागांव चौराहे से आ रही है। जहां बीते रोज एक महिला ने महिला प्रकोष्ठ में शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि उसके साथ गांव के ही एक आरोपी ने बहिन के यहां ले जाने का झांसा दिया और महिला को लेकर अपने साथ चला गया। जहां आरोपी ने तीन दिन तक महिला को अपने साथ रखा और लगातार तीन दिन तक उसके साथ रेप करता रहा।

जानकारी के अनुसार ग्राम खिरकिट थाना खनियांधाना निवासी एक 20 वर्षीय महिला ने पुलिस महिला प्रकोष्ठ शिवपुरी में शिकायत दर्ज कराई कि वह बीते रोज ग्राम नया चौराहा पिछोर से खनियांधाना जा रही थी। तभी गांव का ही आरोपी चंन्द्रभाग जाटव् निवासी खिरकिट और और महिला से कहा कि वह उसकी बहिन के यहां जा रहा है। अगर उसे जाना हो तो वह साथ चल सकती है।

जिस पर महिला उक्त आरोपी की बाईक पर बैठकर चली गई। जहां आरोपी युवती को लेकर एक सूनसान जगह पर ले गया। जहां आरोपी ने लगातार तीन दिन तक महिला के साथ रेप किया। उसके बाद महिला आरोपी के चंगुल से छूटकर आई और उक्त मामले की शिकायत खनियांधाना थाने में की। जहां पुलिस ने घटनास्थल उसने क्षेत्र का नहीं होने के बाद पिछोर जाने की बात कही। परंतु पिछोर न जाते हुए महिला ने उक्त मामले की शिकायत एसपी से की। जहां एसपी ने महिला को महिला प्रकोष्ण भेजा। महिला प्रकोष्ठ ने इस मामले में जीरों पर कायमी कर असरल कायमी के लिए पिछोर थाने भेजा। जहां पुलिस ने इस मामले में आरोपी चंद्रभान जाटव के खिलाफ धारा 376,366,506 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
G-W2F7VGPV5M