Ads 720 x 90

गांव से नाबालिग GF का अपहरण कर ले गए, पूरी रात RAPE किया और सुबह घर छोड गए | BAIRAD, SHIVPURI NEWS

बैराड। खबर जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्र के ग्राम गाजीगढ से आ रही है। जहां बीते रोज एक नाबालिग किशोरी अपने घर से पास में स्थिति बल्लम ठाकुर की दुकान पर सामान लेने गई हुई थी। तभी सहसराम निवासी तीन आरोपी आए और किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए। उसके बाद एक आरोपी ने किशोरी के साथ पूरी रात रेप की बारदात को अंजाम दिया और सुबह उक्त किशोरी को घर के बाहर छोड गए।

जानकारी के अनुसार गाजीगढ निवासी 15 वर्षीय किशोरी अपने घर से पास ही स्थिति बल्लम ठाकुर की दुकान पर सामान लेने गई हुई थी। तभी वहां युवती के संपर्क में रहने बाला आरोपी जितेन्द्र जाटव आया और युवती को बहला फुसला कर अपने साथ बिठाकर ले गया। आरोपी किशोरी को लेकर सूनसान में भटनावर पर एक फार्म हाउस में ले गया। जहां आरोपी जितेन्द्र जाटव निवासी सहसराम थाना गसवानी ने पूरी रात किशोरी के साथ रेप किया।

किशोरी को ले जाने में आरोपी जितेन्द्र जाटव के साथ सूरज और अर्जुन जाटव भी शामिल थे। जो सुबह किशोरी को घर के बाहर छोडकर भाग गए। सुबह किशोरी के परिजन किशोरी को लेकर गोवर्धन थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर आरोपी जितेन्द्र जाटव के खिलाफ धारा 376(2)(i)(n), 363, 341,506,34 भादवि एवं लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 5 /6 पास्को एक्ट के तहत और दोनों साथियों के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है।