जबरन BIKE पर नाबालिग किशोरी को उठाकर ले गए सगे भाई, झोपड़ी में RAPE | PICHHORE, SHIVPURI NEWS

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते 13 जून को दो आरोपी अपनी बाईक पर एक युवती का अपहरण कर खेत में बनी टपरिया में ले गए। जहां आरोपी ने किशोरी के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। उसके बाद आरोपी उक्त किशोरी को लेकर अपने किराए के मकान भौंती में पहुंचा जहां आरोपी ने किशोरी के साथ पूरी रात रेप की बारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम वरेला थाना भौंती निवासी एक 14 वर्षीय किशोरी अपने घर पर किसी काम से जा रही थी। तभी आरोपी सोनू पुत्र हरिकष्ण जाटव और प्रदीप पुत्र हरिक्रष्ण जाटव अपनी बाईक से आए और युवती को जबरन बाईक पर बिठाकर अपने साथ ले गए। रास्ते में एक सूनसान जगह पर झौपड़ी के पास बाईक रोकी और आरोपी ने युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

उसके बाद दोनों सगे भाई युवती को लेकर अपने किराए के मकान में भौंती लेकर आए जहां पूरी रात आरोपी सोनू ने फिर से युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। जैसे तैसे युवती आरोपीयों के चंगुल से आरोपी के ही मोबाईल से पिता को फोन लगाने में कामयाब हो गई। युवती ने उक्त पूरा मामला पिता को फोन पर बताया। जहां युवती का पिता युवती द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचा और युवती को बरामद किया। तब तक आरोपी मौके से भाग गए।