Ads 720 x 90

युवा कांग्रेस अध्यक्ष का घर का टैंकर सरकारी बोर से भरने से रोका तो नपाकर्मी के साथ मारपीट | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर के ग्वालियर बायपास पर मड़ीखेड़ा सिंध जलावर्धन योजना की पाइप लाइन से हाईड्रेंट है। पानी की टैंकर भरने को लेकर शनिवार को विवाद हो गया। कांग्रेस के युवा अध्यक्ष अमित शिवहरे का टैंकर भरने के लिए कुछ लोग हाइड्रेंट पर पहुंचे। पहले पानी भरने को लेकर नपा कर्मी ने मना कर दिया। जिससे नपाकर्मी व ऑपरेटर की मारपीट कर दी। नपाकर्मी ने फिजीकल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए शिकायती आवेदन दिया है।

जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र वाल्मिकी पुत्र हरी वाल्मिकी निवासी संजय कॉलोनी शिवपुरी का कहना है कि उसकी नगर पालिका ने मड़ीखेड़ा लाइन के हाइड्रेंट से पानी के टैंकर भरवाने की ड्यूटी लगाई है। शनिवार की सुबह सुबह 9 बजे अंकित, संकेज और संकेत के चाचा आदि आए और बिना अनुमति के पानी का टैंकर भरने लगे। टैंकर भरने की मना करने पर कहने लगे कि यह टैंकर अमित शिवहरे का है।

धमकी दी कि तुझे और तेरे बोर को उखाड़कर अपने घर ले जाएंगे। जब उनसे लाइन में लगने के लिए कहा तो गाली गलौज करने ले। बाद में पानी भरने से मना कर दिया तो हाथापाई की और मारपीट कर दी। मारपीट में शरीर के कपड़े फट गए हैं। मुझे पिटता देख बचाने के लिए ऑपरेटर जयवंत परिहार आया। उसने बचाने की कोशिश की तो उसके साथ भी गाली गलौज कर चांटा मार दिया। धर्मेंद्र ने मामले की शिकायत फिजिकल थाने में कर दी है।

मेरे मामा के साथ गाली गलौज की, लड़के को धक्का दे दिया
छोटा टैंकर कभी-कभी पानी भरने चला जाता है। हजार लीटर का भी टैंकर नहीं है। मेरे मामा के साथ गालीगलौज कर दी। चप्पल निकालने की कोशिश की। घर पर खाना वाले लड़के को धक्का दे दिया। इस वजह से विवाद हो गया। हम भी मामले की थाने में शिकायत दर्ज करा रहे हैं।
अमित शिवहरे, युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष, शिवपुरी