Ads 720 x 90

किराए से रहकर पढ़ाई कर रही मासूम के कमरे में घुसकर RAPE का प्रयास,पब्लिक कुटाई | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के तलैया मोहल्ले से आ रही है। जहां बीते रोज एक आरोपी ने किराए से रहकर पढाई कर रही एक मासूम के कमरे में घुसकर उसके साथ गंदी हरकत कर दी। जब मासूम चिल्लाई तो उसकी रूममेट आ गई। आरोपी ने उसे भी नहीं बक्शा और उसके साथ भी गंदी हरकत कर दी। इस पूूरे घटनाक्रम के बाद वहां पब्लिक एकत्रित हो गई और पब्लिक ने उक्त आरोपी पर जमकर हाथ साफ किए। इस दौरान आरोपी भागने लगे तो पब्लिक में से किसी एक ने ईंट उठाकर मार दी। जिससे आरोपी के सिर में जा लगी।

जानकारी के अनुसार इंदार थाना क्षेत्र की एक 16 वर्षीय किशोरी तलैया मोेहल्ला पुरानी शिवपुरी में अपनी एक और रूममेट के साथ किराए का कमरा लेकर पढाई करती है। बीते रोज वह अपने घर की कुंदी लगाकर पढाई कर रही थी। उसकी रूममेट सब्जी लेने बाजार गई हुई थी। तभी घर के पास में ही निवासरत आरोपी मुबारिक खान आया और जोर से गेट में लात दी । जिससे कुंदी टूट गई और आरोपी घर में जा घुसा।

घर में घुसकर आरोपी ने किशोरी को दबौचा और उसके साथ रेप का प्रयास करने लगा। तभी उसकी दूसरी रूममेट आ गई। जिसपर आरोपी ने उसे भी दबौच लिया। और उसे भी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया। जिसपर वह चिल्लाती हुई बाहर आई। जहां दौडकर पब्लिक ने आरोपी को दबौच लिया और जमकर पब्लिक कुटाई हुई। इस मामले में पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 452, 354, 354,506 भादवि 7 8 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।