Ads 720 x 90

भागवत कथा में propose + शादी का झांसा+physical relation+ इंकार= एफआईआर | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के करौंदी कॉलोनी से आ रही है। जहां बीते रोज एक नाबालिग किशोरी ने अपने बीएफ पर ही रेप का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बीएफ के खिलाफ रेप सहित किशोरी के नाबालिग होने के चलते पोस्को एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। इस घटना के बाद से ही आरोपी फरार बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार करौंदी कॉलोनी निवासी एक 17 वर्षीय किशोरी लगभग 1 साल पहले अपनी मम्मी के साथ रिश्तेदारी में सिरसौद थाना क्षेत्र के कबीरखेडी में गई हुई थी। यहां भागवत कथा के दौरान किशोरी को गांव के ही सोनू रावत ने प्यार का इजहार किया। दोनों एक की जाति के होने के चलते किशोरी ने उक्त प्यार के इजहार को एक्सेप्ट कर लिया। उसके बाद दोनों फोन पर बात करने लगे।

आपस में रिश्ता होने के चलते सोनू रावत युवती के घर करौंदी आने लगा। वहां आकर आरोपी ने किशोरी को शादी का झांसा दिया और उसके साथ संबंध बनाने की बात कही। जिसपर आरोपी किशोरी को लेकर पास ही नवनिर्माणाधीन मकान में ले गया और उसके साथ फिजीकली रिलेशन बनाए। उसके बाद जब किशोरी ने शादी की बात कही तो आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया।

इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी किशोरी के परिजनों को लगी तो उन्होने युवक के परिजनों से बात की। परंतु युवक के परिजनों ने इस मामले में इस तरह से शादी करने से इंकार कर दिया। उसके बाद किशोरी के परिजन किशोरीर को लेकर फिजीकल थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर आरोपी सोनू रावत निवासी कबीरखेडी के खिलाफ धारा 376, 506 ताहि, 3,4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।