Ads 720 x 90

सर्राफे की दुकान पर ग्राहक बनकर आया बदमाश, गहने जेब में रखे और नौकर को धक्का देकर भाग गया | KARERA, SHIVPURI NEWS

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा कस्बे की एक सराफा दुकान पर अपनी पत्नी के लिए झुमके खरीदने के बहाने बदमाश आया। नजर बचाकर सोने के पेंडल अपनी जेब में डाल लिए। दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी को शक हुआ और तलाशी लेनी चाही तो दुकानदार को धक्का देकर बदमाश मौके से भाग गया। इस मामले में दुकानदार ने भी उक्त चोर पर 5 हजार का ईनाम घोषित किया हैं।  

बदमाश द्वारा करीब 13 पेंडल छीनकर भागने की बात दुकानदार द्वारा बताई जा रही है। चोरी गए सोने के पेंडल की कीमत 2 लाख रुपए से ज्यादा आंकी जा रही है। यह घटना मंगलवार की दोपहर 3 बजे घटित हुई है।

जानकारी के मुताबिक दिनारा कस्बे के मेन बाजार में अवंतिका ज्वेलर्स की दुकान है। दुकानदार अन्नू पुत्र रामबाबू सोनी दुकान पर बैठे थे। तभी एक व्यक्ति आया और अपनी पत्नी के लिए सोने के झुमके व पेंडल दिखाने की बात कहने लगा। दुकानदार के कहने पर कर्मचारी सोने के पेंडल का बॉक्स उठाकर ले आया। दुकानदार ने डिब्बी में से कुछ कान के सोने के फूल भी दिखाए।

चोर ने बड़े बॉक्स में रूमाल के सहारे लेडीज पेंडल की एक छोटी प्लास्टिक की डिब्बी पार कर जेब में रख ली। कर्मचारी का शक हुआ तो उसने व्यक्ति को टोका। कहने लगा कि तुमने अपनी जेब में कुछ उठाकर रख लिया है। बदमाश ने मना किया तो कर्मचारी उसकी ऊपरी जेब में हाथ डालने लगे। बदमाश ने कर्मचारी को धक्का दिया और दौड़ लगा दी।

रोड पर पहले से बाइक पर मौजूद साथी के साथ बदमाश भाग गया। दुकानदार व कर्मचारी ने दूसरे दुकानदारों को घटना की जानकारी दी। दुकानदार का कहना है कि करीब 13 पेंडल चोरी गए हैं। जिसका वजन 70 से 80 ग्राम था। कीमत दो लाख रुपए से ज्यादा आंकी जा रही है।

दुकानदार ने पांच हजार का इनाम घोषित किया
दुकान से दिनदहाड़े चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। बदमाश दुकान पर बैठा नजर आ रहा है। फुटेज के आधार पर बदमाश की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। बदमाश को पकड़ने के लिए दुकानदार अन्नू सोनी ने भी 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।