Ads 720 x 90

हत्या के प्रयास के आरोपी को पकडने गई पुलिस पर हमला,भाग गया आरोपी | karera News,

शिवुपरी। जिले के सीहोर थानांतर्गत ग्राम दतला में रविवार की सुबह पुलिस हत्या के प्रयास के आरोपियो को पकडने के लिए पहुंची। पुलिस ने एक आरोपी को पकड भी लिया लेकिन तभी उसके परिवार वाले ने मिलकर पुलिस पर हमला कर दिया। और आरोपी को भगाा दिया।

वही ग्रामीणो का आरोप है कि पुलिस ने हवाई फायर भी किए। एपी ने कहा,पुलिसकर्मी से आरोपी धक्का-मुक्की करके भाग गया। इसलिए उसके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज करेंगें।

 जानकारी के अनुसार सीहोर थानातंर्गत ग्राम दतला में 10 फरवरी केा हुई घटना के बाद फरियादी राममहेत गुर्जर की  शिकायत पर आरोपी मोहरसिंह,रामनिवास,बंटी,पूरन,गोविंद,केदार,रघुनाथ आदि के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था।

पुलिस कई बाद आरोपियो को पकडने का प्रयास किया,लेकिन आरोपी भाग जाते थें। बताया गया हैं कि रविवार को सीहोर थाना प्रभारी रूपेश शर्मा को आरोपियो को अपने घर में होने की सूचना मिली वो वह अपने साथ एक अन्य पुलिसकर्मी को लेकर आरोपियो को पकडने पहुंच गए। आरोपी और पुलिस के बीच धक्का मुक्की होने लगी। यह देख परिवार वाले भी वहां आ गए और पुलिस पर लाठी से हमला बोल दिया। इस दौरान आरोपी भाग निकला।


ग्रामीणो के अनुसार थाना प्रभारी ने पिस्टल से दो हवाई फायर  भी किए। इस संबंध में जब सीहोर थाना प्रभारी रूपेश शर्मा से बातचीत की तो उनका कहना है कि यह सिर्फ कोरी अफवाह हैं। ऐसा कुछ नही हुआ है और न ही वह गांव में गए। थाना प्रभारी के अनुसार गांव में विवाद की सूचना आ रही थी जिस पर डायल 100 को पहुंचा कर दोनो पक्षो का राजीनामा करा दिया।

इनका कहना हैं
307 के आरोपी के गांव में होने की सूचना पर पुलिस उनको पकडने गई थी। जब वो बाईक पर बैठकर भाग रहा था,तो पुलिस ने उसे पकडने का प्रयास किया,लेकिन आरोपी और अन्य लोगो ने पुलिस से धक्का मुक्की कर दी,जिससे आरोपी वहां से भाग गया। फायर जैसे कोई बात सामने नहीं हैं।
राजेश सिंह चंदेल,एसपी शिवपुरी