Ads 720 x 90

अपनी हार पर पहली बार बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया शायद मुझे में ही कमी हो | Shivpuri News

निशी भार्गव/शिवपुरी। शिवपुरी-गुना के पूर्व सासंद सिंधिया चुनाव हारने के बाद आज पहली बार शिवपुरी हार की कारणो की समीक्षा बैठक में उपस्थित हुए। उकत बैठक सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय पर हुई। शिवपुरी में मिडिया से रूबरू होते हुए सिंधिया ने कहा कि अब मैं क्षेत्र का सांसद नही हूूं,लेकिन अपने जनसेंवक हूं,और अपने जीवन की अंतिम सांस तक जनसेवक ही रहूंगा।

अपनी हार की समीक्षा बैठक के बाद सिंधिया ने मिडिया से मुलाकात की। अपनी हार के कारण के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि इतनी जल्दी हार की समीक्षा नही आ सकती हैं,अभी मैने अशोकनगर,गुना ओर शिवपुरी में बैठक ली हैं। शायद मुझमें ही कोई कमी रही हो।

सासंद सिंधिया ने कहा कि मैने शुरू से ही कहा हैं कि मेरे दो भगवान है एक अन्नदाता और मतदाता। मेरे चुनाव में जनता ने जो जनादेश दिया हैं वह सिर माथे पर हैं। कमिया चाहे मेरी हो या सगंठन की या और कुछ उन कमियो को तलाश कर आगें काम करेंगें।

भगवान ने हमे जन्म दिया है। किसी भी व्यक्ति को यह नही सोचना चाहिए कि उसमे कोई कमी नही हो सकती और वह परफैक्ट हैं,कमी सभी में हो सकती हैं। मुझे में भी कमी होंगी,अब उन्है तलाशना है और पुन:जनता का बीच जाकर उनका विशवास जीतना हैं।