महिला को CAR से उठा ले गए, 20 दिन तक RAPE किया | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के कोर्ट रोड सब्जी मंडी से आ रही है। जहां बीते 6 जून को गायब हुई एक महिला ने चार आरोपीयों पर अपहरण कर रेप का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसे आरोपी ससुर के पास छोडने की कहकर अपने साथ ले गए और उसके साथ लगातार 20 दिन तक रेप की बारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार बीते 6 जून को महिला के ससुर ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई कि वह अपनी बहु के साथ सब्जीमण्डी में सब्जी लेने आया हुआ था। जहां से अचानक उसकी बहू गायब हो गई इस मामले में पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया। बीते रोज इस मामले में महिला थाने पहुंची और पूरी घटना पुलिस को बताई।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह 6 जून को सब्जी खरीदने अपने ससुर के साथ आई थी। तभी वहां कार से आरोपी राकेश यादव निवसी डांगपडौरा थाना तेंदुआ,सोनू पंडित ,महेश यादव निवासी डांगपडोरा और अजमेर सिंह यादव निवासी बेरबाबई आए और महिला से कहा कि कार में बैठ जाओं हम तुम्हे तुम्हारे ससुर के पास छोड देंगे।

उसके बाद आरोपी महिला को कार में बिठाकर अपने साथ ग्राम बेरबाबरी थाना बैराड में ले गए। जहां आरोपी राकेश यादव ने लगातार 20 दिन तक महिला के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। उसके बाद महिला आरोपी के चंगुल से छूटकर आई और पुलिस को पूरी घटना बताईं पुलिस ने इस मामले में महिला की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ धारा 343, 376, 506, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

बताया यह भी गया है कि उक्त महिला का आरोपी राकेश यादव के साथ शादी से पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते महिला आरोपी के साथ भाग गई थी। उसके बाद जब वह लौटकर आई तो परिजनों के दबाब के चलते महिला ने प्रेमी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है।