बहन की शादी थी, इसलिए रिपोर्ट नहीं लिखाई तो बलात्कारी फिर आ गया

शिवपुरी। खबर जिले के अमोला थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाना क्षेत्र में निवासरत एक विवाहिता के साथ आरोपी ने जब बलात्कार कर दिया जब वह खेत पर थी। बताया गया है कि पीडिता की बहन की 4 दिन बाद शादी होनी थी, इस कारण बदनामी और छोटी बहन की शादी में व्यवधान न हो इस कारण मामला को दबा दिया गया।

लेकिन बहन की शादी वाले दिन आरोपी उसके घर में फिर घुस गया और पीडिता के साथ फिर जबरिया गंदी हरकत करने लगा। युवती ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। अमोला थाना पुलिस ने शनिवार को आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक 30 साल की युवती की रिपोर्ट पर अमोला थाना पुलिस ने शनिवार को आरोपी केपी लोधी निवासी मामौनीकला के खिलाफ बलात्कार और घर में घुसकर छेड़छाड़ करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता का कहना है कि 2 जून को वह खेत पर आम के पेड़ की रखवाली कर रही थी।

दोपहर करीब 12 बजे आरोपी केपी लोधी आया और उसके साथ जबरन गलत काम किया। गांव से ही 7 जून को पीड़िता की छोटी बहन की शादी होने जा रही थी। बदनामी की वजह से बहन की शादी में व्यवधान न आए, इसलिए मामले की किसी को भनक तक नहीं लगने दी।

आरोपी को शह मिली, दूसरी बार घर में घुस आया

पीड़िता का कहना है कि 7 जून को उसकी बहन शादी सम्पन्न होने जा रही थी। बलात्कार को लेकर कार्रवाई नहीं हुई तो आरोपी युवक को सह मिल गई। आरोपी 7 जून की रात पीड़िता के घर में घुस आया और छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर आरोपी भाग गया। मामले की जानकारी परिजनों को दी। मामले की शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।