BJYM जिलाध्यक्ष की बस ने कार को टक्कर मारी, 6 लोगों की मौत, 4 गंभीर

शिवपुरी। खबर उज्जैन से आ रही है। जहां आज सुबह शिवपुरी से इंदौर चलने बाली सिंह ब्रदर्स की स्लीपर बस ने अजमेर दरगाह से लौट रहे एक कार में सबार एक परिवार को उडा दिया। जिससे कार में सबार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक ने उपचार के दौरान दम तोड दिया। इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय जिला चिकित्सालय उज्जैन में भर्ती कराया गया। जहां दो बच्चों की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें इंदौर रैफर कर दिया। गनीमत यह रही कि इस हादसे में बस में सबार किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है।

जानकारी के अनुसार तराना के नामदारपुरा के रहने बाले जुनैद शाह अपनी कार से परिवार के साथ जियारात करके अजमेर की दरगाह से लौट रहे थे। तभी मक्सी के करीब सुबह लगभग 6 बजे शिवपुरी की और से आ रही सिंह ब्रदर्स की बस और कार में आमने सामने से भिडंत हो गई। बताया गया है कि यह हादसा अंधे मोड और तेज रफ्तार के चलते हुआ है। इस हादसे में कार में सबार जुनैद शाह उम्र 35 साल उनकी पत्नि रज्जो उम्र 29 साल,बेटा जैद उम्र 9 साल,रेशमा पति जाहिद उम्र 28 साल जेबा पिता जाहिद उम्र 11 साल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में वाहित पिता जलील उम्र 30 साल की उपचार के दौरान मौत हो गई

इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए है। जिसमें दो बच्चों की हालात गंभीर बताई जा रही है। बच्चों की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें इंदौर रैफर कर दिया है। इस हादसे में बस में भी लगभग 40 यात्री सबार थे। गनीमत रही कि बस में सबार किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई है। बताया गया है उक्त बस भाजयुमों के जिलाध्यक्ष मुकेश चौहान की है। जो शिवपुरी से इंदौर चलती है। इस मामले में बताया यह भी जा रहा है कि उक्त हादसा कार के ड्रायवर को नींद का झौका आ जाने के चलते हुआ है।