स्केटिंग प्रतियोगिता 30 को: रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता के पंजीयन की अंतिम तिथि 27 जून

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भारत विकास परिषद की वीर तात्याटोपे शाखा स्कूली बच्चों के लिए निःशुल्क रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता का आयोजन 30 जून को दो बत्ती चौराहा शिवपुरी पर किया जा रहा है। प्रतियोगिता दो भागों तथा दो वर्गों में आयोजित की जाएगी।

रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता हेतु पंजीयन प्रारंभ कर दिए गए है। सीमित संख्या के कारण प्रथम आओ प्रथम पाओ के आधार पर ही प्रतिभागियों का पंजीयन किया जाएगा। पंजीयन की अंतिम तिथि 27 जून निर्धारित की गई है।

यह जानकारी देते हुए भारत विकास परिषद शाखा वीर तात्याटोपे के प्रतियोगिता संयोजक नीरज जैन ने बताया कि शाखा द्वारा बच्चों में राष्ट्रप्रेम, देश भक्ति, भारतीय संस्कार एवं संस्कृति जगाने के उद््देश्य से बच्चों के लिए कई प्रतियोगिताएं एवं कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। इसी के दृष्टिगत विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी स्कूली बच्चों के लिए निःशुल्क रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

यह प्रतियोगिता 30 जून को आयोजित की जाएगी, जो दो भागों तथा दो वर्गों में आयोजित की जाएगी। प्रथम वर्ग में सात वर्ष से दस वर्ष तक के बच्चों तथा द्वितीय वर्ग में 11 से 14 वर्ष तक के बच्चों को शामिल किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि निःशुल्क रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता हेतु पंजीयन प्रारंभ कर दिए गए हैं। प्रतियोगिता हेतु प्रतिभागी अपने पंजीयन निकुंज एप्लांसेस वीर सावरकर पार्क के सामने, एस के बंसल शेयर ब्रोकर माधव चौक, सिंघल मेडिकल स्टोर अस्पताल चौराहा, गुप्ता क्लीनिक कमलागंज, अनिल कुमार अग्रवाल पटेल पार्क पटेल नगर शिवपुरी पर करा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि प्रतिभागियों की सीमित संख्या होने के कारण पंजीयन प्रथम पाओ प्रथम पाओ के आधार 27 जून तक ही किए जाएंगे। प्रतियोगिता स्थल पर किसी भी प्रतिभागी का पंजीयन नहीं किया जाएगा। उन्होंने बताया कि दोनो ही वर्गों में प्रथम, द्वितीय, तृतीय पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।

इसके साथ ही सभी प्रतिभागी बच्चों को प्रमाण पत्र एवं स्मृति चिन्ह भी प्रदान किए जाएंगे। उन्होंने रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में भाग लेने वाले इच्छुक विद्यार्थियों से कहा है कि वे प्रतियोगिता हेतु अपने पंजीयन शीघ्र से शीघ्र पंजीयन स्थल पर कराकर अपनी प्रतिभागिता सुनिश्चित करा लें।



Virus-free. www.avg.com
G-W2F7VGPV5M