शिवपुरी में बिजली कटौती से मचा हाहाकार,चुभती गर्मी में 3 घण्टे तक गायब रही बिजली | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी में सीएम कमलनाथ के निर्देशों को हवा में उड़ाते हुए बिजली कंपनी के अधिकारियों द्वारा मनमाने ढंग से बिजली की कटौती जारी है। मंगलवार को शहर के कई इलाकों में 2 से 3 घंटे तक की बिजली की अघोषित कटौती की गई। इस बिजली कटौती से तेज गर्मी के बीच जनता परेशान देखी गई। खासकर बच्चे, बुजुर्ग और महिलाओं को बिजली कटौती के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा।

भोपाल में सोमवार को सीएम कमलनाथ ने बिजली कंपनी के अधिकारियों की बैठक के दौरान अघोषित बिजली कटौती को  तत्काल बंद करने के निर्देश दिए थे और विद्युत कटौती होती है तो विद्युत अधिकारियों पर कार्रवाई की बात भी कही थी लेकिन शिवपुरी में यह निर्देश हवा में उड़ते नजर आए।

मंगलवार को शहर के कलेक्ट्रेट रोड, हाथी खाना, कोर्ट रोड, सर्किट हाउस रोड, श्री राम कॉलोनी, पुलिस लाइन क्षेत्र में बिजली की सप्लाई यहां दोपहर में कई घंटों ठप रही। इसके अलावा सोमवार और मंगलवार की रात को भी शहर के  कई इलाकों में 3 से 4 घंटे तक की बिजली कटौती की गई। परेशान लोगों ने जब बिजली कंपनी के अधिकारियों को अपनी समस्या के समाधान के लिए फोन किए तो कंपनी के अधिकारियों ने फोन नहीं उठाए।

इसके अलावा कंपनी के कॉल सेंटर पर भी समस्या के समाधान के लिए फोन किए गए लेकिन जनता की समस्या का समाधान नहीं किया गया। इस समय शहर में अघोषित बिजली कटौती का दौर जारी है। लोकसभा चुनाव हो जाने और कांग्रेस की हार के बाद तो एकाएक यह कटौती और बढ़ गई है।
G-W2F7VGPV5M