पोहरी में वोट मांगने आईं यशोधरा: योजनाएं गिनाईं, घोषणा पत्र सुनाया | Pohri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। इस बार मैं आपके सामने आई हूं यह बताने के लिए कि है देश की कमान आप किसके हाथों में सौंपने वाले हो इस देश के मुखिया हमारी भारतीय जनता पार्टी के श्री नरेंद्र मोदी जी बनने वाले हैं क्योंकि उनको सारे विपक्षी दल वाले मिलकर भी महागठबंधन बनाकर नहीं हराने वाले क्योंकि देश की बागडोर पिछले 5 साल जिनके सशक्त हाथों में रही माननीय नरेंद्र मोदी जी ने पूरे विश्व में इस देश का नाम रोशन किया है।

केंद्र सरकार के द्वारा उज्जवला योजना फसल बीमा योजना आयुष्मान भारत अटल आवास जैसी अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चला कर सबका साथ सबका विकास किया है लोकतंत्र में एक एक वोट की कीमत होती है अगर देश को एक मजबूत हाथों में कमान  सौपना है तो आने वाली 12 तारीख को सब काम छोड़कर भाजपा प्रत्याशी को कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाकर विजई बनाएं यह बात आज लोकसभा प्रत्याशी विवेक शेजवलकर के समर्थन में पूर्व मंत्री एवं विधायक श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया ने पोहरी विधानसभा के इंदरगढ़ में कहीं।

श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि 2014 के पहले के भारत में कांग्रेस की सरकार की स्थिति से आप भली भांति परिचित रहे हैं उस समय देश में घोटाले ही घोटाले होते थे जबकि नरेंद्र मोदी जी की सरकार के बाद आज एक भी घोटाला नहीं हुआ और देश में 10 करोड़ शौचालय हर गांव में बिजली 10 लाख परिवारों का स्वास्थ्य बीमा आयुष्मान भारत से किया गया है।

किसानों को डेढ़ गुना लागत फसल का देने का कार्य किया गया महिलाओं को गैस कनेक्शन देकर धुंआ व रोग से मुक्ति दिलाई है और छोटे किसानों को सालाना ₹6000 की आर्थिक मदद देने का काम भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर रही है इनके द्वारा चलाई जा रही स्वच्छ भारत मिशन डिजिटल इंडिया जन धन योजना जेसी  योजना चालू की है।

जो आम आदमी के जीवन में बदलाव लाने का काम कर रही है आप सबको भी भारत को फिर से विश्व गुरु बनाने के लिए पुनः एक बार मोदी जी को देश की कमान सौंपना है इस लोकतंत्र की यज्ञ में हम भी अपने वोट रूपी आहुति देकर देश का सम्मान पूरे विश्व में बढ़ाने का काम करें।
G-W2F7VGPV5M