Ads 720 x 90

CBSE बोर्ड में आस्था ने किया अंचल का नाम रोशन, 95 प्रतिशत अंक किए हासिल | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शिक्षा के क्षेत्र में एक बार फिर से शिवपुरी शहर का नाम होनहार बालिका कुं.आस्था पुत्री आनन्द-श्रीमती रचना गोयल निवासी महल कॉलोनी शिवपुरी ने किड्स गार्डन स्कूल में अध्ययनरत होकर सीबीएसई बोर्ड वर्ष 2019 में शामिल होकर कक्षा 10वीं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए 500 में से 474 प्राप्तांक प्राप्त कर सर्वाधिक 95 प्रतिशत अंक हासिल करते हुए शिवपुरी शहर का नाम रोशन किया है। 

कुं.आस्था गोयल यूसीमास से जुड़ी हुई है और वह अपने बौद्धिक ज्ञान के चलते आंखों पर पट्टी बांधकर शहर में दुपहिया वाहन व हाथों से नोटों को पहचान कर उसकी बताने का अनोखा का कार्य भी कर चुकी है और इसके लिए वह कई बार विभिन्न मंचों से सम्मानित भी हुई है। 

इसी क्रम में इस बार आस्था ने कक्षा 10वीं में शामिल होकर जब शिक्षा अध्यापन किया तब उन्हें परिजनों दादा-दादी भरोसी लाल-श्रीमती दाना बाई, ताऊ-ताई राजेश-श्रीमती वंदना, चाचा-चाची गोविन्द-श्रीमती दीप्ति गोयल सहित घर के अन्य भाई-बहिनों प्रज्ञा, प्रखर, शिवम, शिवांगी, अक्षत, तनु-मनु ने मनोबल बढ़ाया और इसका परिणाम यह हुआ कि आस्था ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में शामिल होकर सर्वाधिक 95 प्रतिशत अंक हासिल कर अंचल शिवपुरी के नाम को प्रदेश और देश में रोशन करने का अनुकरणीय कार्य किया है। 

आस्था की इस सफलता पर उनके परिजनों, शुभचिंतकों सहित समाजसेवी अमन गोयल, राजेन्द्र जैन, हरज्ञान प्रजापति, अभय कोचेटा, राकेश शर्मा, राजू यादव ग्वाल, मणिकांत शर्मा, धु्रव शर्मा, रामसनेही शर्मा रॉकी, राम यादव, राजा यादव, रवि यादव व समस्त मीडियाकर्मियों ने बधाईयां शुभकामनाऐं देते हुए आस्था के उज्जवल भविष्य की कामना की है।