खेत में अकेली थी महिला, आरोपी ने किया बलात्कार का प्रयास | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के ग्राम रायश्री में स्थित एक खेत में मौजूद कमरे में घुसकर गांव के एक युवक ने वहां मौजूद अकेली महिला के साथ बलात्कार का प्रयास किया, लेकिन जब उसने आरोपी को ऐसा करने से रोका तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया। पुलिस ने इस मामले में भादवि की धारा 454, 354, 506 सहित 3(2)व्हीए,3(1)डब्ल्यू(आई) एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार रिंकू व्यास का फार्म हाउस ग्राम रायश्री पर स्थित है जहां एक कमरा बना हुआ है। जिसकी देखरेख के लिए एक आदिवासी महिला रजनी (परिवर्तित नाम) अपने पति के साथ रहती है। बीते रोज पीडि़ता खेत पर अकेली थी जिसका फायदा गांव में रहने वाले आरोपी हर्रो कुशवाह ने उठाया और वह दोपहर के समय कमरे में घुस आया जहां उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। 

लेकिन पीडि़ता ने आरोपी का विरोध किया तो वह डरकर वहां से भाग गया, लेकिन भागते समय आरोपी ने पीडि़ता को धमकी दी कि अगर उसने इस घटना का किसी से भी जिक्र किया तो वह उसे और उसके पूरे परिवार को खत्म कर देगा। आरोपी की धमकी के बाद पीडि़ता सहम गई, लेकिन बाद में उसने हिम्मत जुटाकर आरोपी की शिकायत थाने में दर्ज कराई। 
G-W2F7VGPV5M